Mohammad Siraj became number 1 in ICC ODI rankings

आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर 1 बने मोहम्मद सिराज, पहली बार हासिल किया ये मुकाम

Mohammad Siraj : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आईसीसी एक दिवसीय गेंदबाजों की रैंकिंग में पहली बार नंबर एक गेंदबाज बन गए।

Edited By: , January 25, 2023 / 03:24 PM IST

दुबई : Mohammad Siraj : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आईसीसी एक दिवसीय गेंदबाजों की रैंकिंग में पहली बार नंबर एक गेंदबाज बन गए। सिराज ने न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट और आस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड को पछाड़ा। पिछले 12 महीने में सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया और श्रीलंका तथा न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला में काफी परिपक्व गेंदबाजी भी की।

यह भी पढ़ें : सरकारी नौकरी करने का शानदार मौका, फॉरेस्ट गार्ड सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां,12वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन, 62,000 तक होगी सैलरी 

Mohammad Siraj : उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों में नौ विकेट लिये और न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में चार विकेट चटकाये थे। उनके पास 729 रेटिंग अंक है जबकि हेजलवुड उनसे दो अंक ही पीछे हैं। मोहम्मद शमी 11 पायदान चढकर 32वें स्थान पर हैं।

यह भी पढ़ें : Pathan Full Movie Download Link Leaked: किंग खान को Tamilrockers-Filmyzilla ने दिया बड़ा झटका, लीक किया HD प्रिंट? 

Mohammad Siraj : वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम शीर्ष पर बने हुए हैं। भारत के तीन खिलाड़ी शीर्ष दस में हैं । शुभमन गिल 20 पायदान चढकर छठे स्थान पर पहुंच गए हैं । विराट कोहली सातवें और रोहित शर्मा आठवें स्थान पर हैं ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें