Cricket bat pare likha MSD 07

बल्ले पर लिखा MS धोनी का नाम, मैदान में उतरते ही जड़ दी अर्धशतक, जानें कौन है ये महिला बल्लेबाज

Cricket bat pare likha MSD 07 यूपी वॉरियर्स टीम की बल्लेबाज किरण नवगिरे के बैट पर लिखा MSD 07, मैदान में उतरते ही जड़ दी अर्धशतक

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 05:28 PM IST, Published Date : March 6, 2023/5:28 pm IST

Cricket bat pare likha MSD 07: नई दिल्ली। वुमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन की शुरुआत हो चुकी है। रविवार 5 मार्च को दो मुकाबले खेले गए। इसी दौरान कुछ अलग देखने को मिला। यूपी वॉरियर्स टीम की बल्लेबाज किरण नवगिरे जब बल्लेबाजी करने उतरीं तो इसी दौरान उनके बल्ले पर कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी चर्चा काफी रही। जब एक महिला खिलाड़ी अपने बल्ले पर एमएस धोनी का नाम और नंबर लिखकर बल्लेबाजी करने उतरी और मुश्किल परिस्थितियों में अर्धशतक जड़ दिया। इसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Cricket bat pare likha MSD 07: किरण नवगिरे के बल्ले पर कोई प्रमोशनल स्टीकर नहीं था, लेकिन उन्होंने बल्ले के पीछे एमएसडी 07 लिखा हुआ था। इसका मतलब है कि ये महेंद्र सिंह धोनी की शॉर्ट फॉर्म है और उन्हीं की फेवरिट जर्सी का नंबर है। दाएं हाथ की बल्लेबाज किरण नवगिरे ने 43 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 53 रन की पारी खेली। किरण नवगिरे ने WPL से पहले खुलासा किया था कि 2011 में भारत द्वारा ICC ODI विश्व कप जीतने के बाद उन्होंने एमएस धोनी को फॉलो करना शुरू कर दिया था।

Cricket bat pare likha MSD 07: किरण नवगिरे ने खुलासा करते हुए बताया था कि, “भारत को 2011 का क्रिकेट विश्व कप जीतते हुए देखने वाली टीम में एक बड़ा नाम था: महेंद्र सिंह धोनी। मैंने 2011 से उनको फॉलो करना शुरू किया था, और मुझे यह भी नहीं पता था कि महिला क्रिकेट नाम की भी कोई चीज होती है। मैंने पुरुषों का क्रिकेट देखा और अपने गांव में लड़कों के साथ खेला और क्रिकेट पसंद करने लगी।”

ये भी पढ़ें- यहां है 40 दिन तक होली खेलने की अनोखी परंपरा, MP की इस हवेली में ब्रज की तर्ज पर मनाई जाती है होली

ये भी पढ़ें- इस त्रिस्तरीय फॉर्मूले पर काम कर रही प्रदेश भाजपा, जानें क्या है बीजेपी का DLBK फॉर्मूला, खोलेगा जीत के द्वार

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें