राष्ट्रीय निशानेबाजी: भाकर ने महिला 25 मीटर पिस्टल में चार स्वर्ण के साथ सूपड़ा साफ किया |

राष्ट्रीय निशानेबाजी: भाकर ने महिला 25 मीटर पिस्टल में चार स्वर्ण के साथ सूपड़ा साफ किया

राष्ट्रीय निशानेबाजी: भाकर ने महिला 25 मीटर पिस्टल में चार स्वर्ण के साथ सूपड़ा साफ किया

: , December 1, 2022 / 08:42 PM IST

नयी दिल्ली, एक दिसंबर (भाषा) ओलंपियन मनु भाकर ने गुरुवार को यहां 65वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैंपियनशिप प्रतियोगिता में महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में व्यक्तिगत महिला और जूनियर महिला वर्ग में स्वर्ण जीता।

    भाकर ने इससे पहले इसी स्पर्धा के टीम वर्ग में दो स्वर्ण पदक जीते थे। भोपाल में मध्य प्रदेश निशानेबाजी अकादमी परिसर में महिलाओं के स्वर्ण पदक मैच में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करने वाली भाकर ने सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) की पुष्पांजलि राणा को 33-27 से हराया।

भाकर ने इसके बाद जूनियर महिला खिताबी मुकाबले में राज्य की अपनी साथी विभूति भाटिया को 32-24 से हराकर व्यक्तिगत स्पर्धाओं में दोहरा स्वर्ण हासिल किया। वह इससे पहले बुधवार को टीम स्पर्धा का स्वर्ण जीत चुकी है।

केरल के तिरुवनंतपुरम में वट्टियूरकावू निशानेबाजी परिसर में राइफल प्रतियोगिता की मिश्रित टीम स्पर्धा में पंजाब की समीक्षा ढींगरा और अर्जुन की जोड़ी ने मध्य प्रदेश की श्रेया अग्रवाल और हर्षित बिंजवा पर 17-5 का आसान जीत दर्ज की।

जूनियर मिश्रित टी स्पर्धा में हरियाणा की नैन्सी और गुरमुख की जोड़ी ने कर्नाटक की तिलोत्तमा सेन और डेरियस की जोड़ी को 16-10 से हराया।

भाषा आनन्द सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)