T20 World Cup में निराशाजनक प्रदर्शन, मैच गंवाने के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

नीदरलैंड के टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण में जगह बनाने में नाकाम रहने के बाद रियान टेन डोइशे ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

Edited By: , October 23, 2021 / 06:53 AM IST

शारजाह, ( भाषा ) नीदरलैंड के टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण में जगह बनाने में नाकाम रहने के बाद हरफनमौला खिलाड़ी रियान टेन डोइशे ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें : नारी सम्मान पर छिड़ी जंग! सियासी दलों को वाकई नारी सम्मान की चिंता है या महज सियासी स्टंट है?

नीदरलैंड को पहले दौर के मैच में नामीबिया ने हराकर बाहर कर दिया था । श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार को औपचारिकता का मैच टेन डोइशे ने नहीं खेला ।

यह भी पढ़ें : योजनाओं पर युद्ध! रमन सिंह ने पूछा- UP की बेटियों को स्मार्ट फोन दिए जाएंगे, तो छत्तीसगढ़ की बेटियों से छल क्यों?

उन्होंने क्रिकेट नीदरलैंड द्वारा जारी बयान में कहा ,‘‘ यह कठिन दौरा था लेकिन टीम का हिस्सा रहकर अच्छा लगा । इस टीम का पेशेवरपन और प्रतिबद्धता प्रेरक है । मैं खिलाड़ियों, कोचों और क्रिकेट संघ के सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं ।’’

यह भी पढ़ें : ‘घर से मत निकलो, बाहर सब मर चुके हैं… एक सप्ताह तक पति और बेटे को कमरे में बंद की महिला, बुलानी पड़ी पुलिस, जानिए क्या है पूरा माजरा

दक्षिण अफ्रीका में जन्मे टेन डोइशे ने श्रीलंका के खिलाफ 2006 में एम्सटेलवीन में वनडे क्रिकेट में पदार्पण किया । उन्होंने 33 वनडे में 1541 रन बनाये जबकि 24 टी20 में 533 रन जोड़े । उन्होने 2011 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ 119 और आयरलैंड के खिलाफ 106 रन बनाये थे ।

यह भी पढ़ें :  लखीमपुर की घटना में मृतक के परिजनों को छत्तीसगढ़ सरकार ने दिए 50-50 लाख रुपए, प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कही ये बात