ODI series between Pakistan and West Indies under suspicion

6 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित होने के बाद श्रंखला रद्द, जून 2022 में जून 2022 में खेला जाएगा वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच मैच

6 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित होने के बाद श्रृखला रद्द! ODI series between Pakistan and West Indies under suspicion

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 16, 2021/8:13 pm IST

कराची: Pakistan and West Indies suspicion series पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) कोविड-19 के कई पॉजिटिव मामले पाये जाने के बावजूद वेस्टइंडीज को गुरुवार को तीसरा और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेलने के लिए मनाने में सफल रहा लेकिन दोनों टीम के बीच इसके बाद होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला संदेह के घेरे में है। वेस्टइंडीज इस टी20 और वनडे दौरे के लिये 21 सदस्यीय टीम लेकर आया है लेकिन इस मैच के लिये उसके केवल 14 खिलाड़ी ही उपलब्ध थे।

Read More: कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम का ऐलान, पार्टी ने गोव विधानसभा चुनाव के लिए जारी की पहली सूची

Pakistan and West Indies suspicion series उसके छह खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्यों का कोविड-19 के लिये परीक्षण पॉजिटिव आया है जबकि एक खिलाड़ी डेवोन थॉमस पहले टी20 मैच में उंगली में चोट लगने के कारण बाहर है।

Read More: सेक्स स्कैंडल में मामले में फंस चुके हैं ये नामी क्रिकेटर, पाकिस्तान के शाहीद अफरीदी का नाम भी है शामिल 

इससे पहले दिन में तीसरे टी20 मैच के आयोजन को लेकर संदेह पैदा हो गया था क्योंकि वेस्टइंडीज बोर्ड ने पुष्टि की कि वनडे कप्तान शाई होप, बायें हाथ के स्पिनर अकील हुसैन और आलराउंडर जस्टिन ग्रीव्स के अलावा सहायक कोच रोडी एस्टविक और टीम के चिकित्सक डा. आकाशी मानसिंह सभी का परीक्षण पॉजिटिव आया है। इससे पहले नौ दिसंबर को काइल मायर्स, शेल्डन कोटरेल और रोस्टन चेज के परीक्षण पॉजिटिव पाये गये थे। पीसीबी सूत्रों के अनुसार बोर्ड अब वेस्टइंडीज को वनडे श्रृंखला के लिये मनाने की कोशिश कर रहा है।

Read More: नशे में हैवान बना पति, पत्नी ने नहीं दी तंबाकू तो जलती लकड़ी घुसा दिया आंख में, दी ऐसी यातनाएं कि हो गई मौत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers