husband inserts burning wood in wife's Eye when denied tobacco wife dies

नशे में हैवान बना पति, पत्नी ने नहीं दी तंबाकू तो जलती लकड़ी घुसा दिया आंख में, दी ऐसी यातनाएं कि हो गई मौत

पत्नी ने नहीं दी तंबाकू तो जलती लकड़ी घूसा दिया आंख में! husband inserts burning wood in wife's Eye when denied tobacco wife dies

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : December 16, 2021/8:08 pm IST

गरियाबंद: husband inserts burning wood नशा, मानव के सोचने समझने की शक्ति खत्म कर देती है। नशे के चलते कई बार ऐसी हरकतें भी हो जाती है कि उनका जीवन कलंक बन जाता है। कुछ यही स्थित गरियाबंद के कुल्हाड़ी घाट मे भी देखने को मिला है। जहां एक पति ने नशे की हालत में ना केवल अपनी पत्नी को लकड़ी से लगातार हमला कर जख्मी कर दिया, बल्कि बल्कि गुस्से में उसने जलती लकड़ी को अपनी पत्नी के आंख में घुसा दिया। किसी तरह उक्त महिला घर से भागी लेकिन दुर्भाग्य ने पीछा नहीं छोड़ और वह नाली में जा गिरी। रात भर नली में पड़ी रहने के कारण महिला की मौत भी हो गई।

Read More: अगर आपके पास भी है ऐसी गाड़ी तो एक जनवरी से रद्द हो जाएगा पंजीयन, यहां की सरकार ने जारी किया आदेश 

husband inserts burning wood घटना के पीछे की जो वजह सामने आई है, वह भी काफी हैरान कर देने वाली है। मैनपुर थाना क्षेत्र के कुल्हाड़ीघाट गांव के बुजुर्ग फूलसिंह नेताम पर अपनी पत्नी की हत्या करने का आरोप है। आरोपी फूलसिंह ने पुलिस को बताया की 1 1 तारीख की रात वह नशे में धुत था। उसने अपनी पत्नी रामुला बाई से तम्बाखू पीने हेतु मांगा, लेकिन उसने नहीं दिया। फूलसिंह इस बात से नाराज हो गया और रसोई में पड़ी अधजली लकड़ी से उसके सिर में कई हमले कर दिए। यही नहीं उसने गुस्से मे जलती लकड़ी से अपनी पत्नी की दाहिनी आंख घुसा दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More: जंगलों में भटक रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, हुआ ऐसा हाल कि नहीं पहचान पाएंगे आप! 

 
Flowers