ODI WC 2023: टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर गंभीर का फिर विवादित बयान

ODI WC 2023: टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर गंभीर का फिर विवादित बयान, इस स्टार खिलाड़ी को बाहर करने की कही बात, जानें

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 02:38 PM IST, Published Date : September 24, 2023/2:38 pm IST

Gautam Gambhir on Suryakumar Yadav: पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर का फिर विवादित बयान सामने आया है। इस बार उन्होंने टी20 स्पेशलिस्ट सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)को टीम इंडिया की प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाने की बात कही हैं।

यह भी पढ़ेंः Indiana Boy Eaten Alive By Rats: 6 दिल दहला देने वाला मामला…! 6 महीने के बच्चे को जिंदा खा गए चूहे, मजे से सोते रहे मां बाप, पढ़ें पूरा मामला 

बता दें कि गौतम गंभीर ने ये बयान शनिवार को स्टार स्पोर्ट्स के आयोजित एक कार्यक्रम में दिया है। उन्होंने कहा कि सूर्य कुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के शुरुआती मैच में 59 दिनों में एकदिवसीय क्रिकेट में अपना पहला अर्धशतक बनाया। वे लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन इस पारी ने वर्ल्ड कप से पहले टीम में उनकी जगह पर सूर्य कुमार यादव ने खुद उम्मीदे जिंदा की है।

यह भी पढ़ेंः MotoGP Bharat Update 2023: पहली बार रेस के दौरान दिखी Yamaha R3 और MT 03 की झलक, जल्द होगी मार्केट में लॉन्च यहां देखे डीटेल्स 

गंभीर ने कहा कि अगर सूर्यकुमार वास्तव में विश्व कप के लिए पहली पसंद के खिलाड़ी हैं, तो उन्हें फिनिशर के रूप में भारत के लिए नंबर 6पर खेलना चाहिए, लेकिन चेतावनी दी कि यह एक बड़ा जुआ होगा। इसके लिए टीम को नंबर 3 पर रवींद्र जड़ेजा को खिलाना होगा और टॉप 4 बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ेगा।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक