रविंद्र जडेजा क्रिकेट से सन्यास लेकर करेंगे राजनीतिक पारी की शुरुआत? खुद ट्वीट कर बताया क्या है असल बात

रविंद्र जडेजा इन दिनों पत्नी रिबाबा के साथ राजनीतिक मंचों में दिखाई दे रहे हैं! Ravindra Jadeja Will Take Retirement?

  •  
  • Publish Date - December 13, 2022 / 01:28 PM IST,
    Updated On - December 13, 2022 / 01:28 PM IST

नई दिल्ली: Ravindra Jadeja Will Take Retirement? भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा इन दिनों पत्नी रिबाबा के साथ राजनीतिक मंचों में दिखाई दे रहे हैं। दरअसल रविंद्र जडेजा की पत्नी रिबाबा जडेजा ने जामनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्होंने शानदार सीट दर्ज की है। रिबाबा ने भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ा था। रिबाबा जडेजा की राजनीति में एंट्री होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रविंद्र जडेजा भी जल्द ही क्रिकेट की मैदान को अलविदा कहकर राजनीतिक पारी की शुरुआत करेंगे। इन कयासों पर रविंद्र जडेजा ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

Read More: Best Horror Movies In Hindi: हिम्मत है तो अकेले में देखें ये डरावनी फिल्में, खौफ के मारे कांप उठेगी आपकी रूह

Ravindra Jadeja Will Take Retirement? रवींद्र जडेजा ने ट्वीट कर संन्यास की खबरों को अफवाह बता दिया। उन्होंने कहा कि बहुत लंबा सफर बाकी है। जडेजा ने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि नकली दोस्त अफवाहों पर विश्वास कर लेंगे, जबकि सच्चे दोस्त को आप पर ही विश्वास होगा।

Read More: अश्लीलता फैलाने के आरोप में उर्फी जावेद ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा – इस वीडियो को कोर्ट में बतौर सबूत पेश करना

उन्होंने कहा, ‘जडेजा निश्चित रूप से हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं। वह खेल के तीनों डिपार्टमेंट में योगदान करते हैं, जो काफी महत्वपूर्ण है- विशेषकर विदेशी परिस्थितियों में। उनकी निश्चित रूप से कमी खलेगी। लेकिन हमारी टीम में मैदान पर सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग-11 उतारने के लिए काफी बेहतरीन ऑप्शन मौजूद हैं, जिससे हम टेस्ट मैच जीतने की स्थिति में पहुंच सकते हैं।

Read More: lSeeing Panchmukhi Hanuman in dreams : सपने में हनुमान के विभिन्न रूपों का दिखाई देना, इन संकेतों की ओर करता है इशारा, खुलते हैं कई सफलताओं के रास्ते 

बता दें कि रवींद्र जडेजा हाथ की चोट के कारण बाहर हैं। ऐसे में बिना किसी स्पेशलिस्ट ऑलराउंडर के टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर जा रही है। इस पर कोहली ने कहा कि उन्हें अनुभवी जडेजा की कमी खलेगी, लेकिन यह मैच का निर्णायक हाल जैसा नहीं होगा।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक