Best Horror Movies In Hindi

Best Horror Movies In Hindi: हिम्मत है तो अकेले में देखें ये डरावनी फिल्में, खौफ के मारे कांप उठेगी आपकी रूह

Best Horror Movies In Hindi : हिम्मत है तो अकेले में देखें ये डरावनी फिल्में, खौफ के मारे कांप उठेगी आपकी रूह.....

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2022 / 01:10 PM IST, Published Date : December 13, 2022/1:10 pm IST

मुंबई। Best Horror Movies In Hindi : बहुत से लोग डरावनी (हॉरर) मूवी देखना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि हम कोई डरावनी फिल्म देखना चाहते तो हैं लेकिन उस फिल्म से हमें डर का अहसास नहीं हो पाता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी ही खास डरावनी फिल्में बताने वाला हैं, जिन्हें देखकर आपकी रूह कांप उठेगी। ये सभी फिल्में साउथ की है।

अगर आप खौफ से रूबरू होना चाहते हैं तो इस फिल्मों को जरूर देखें। डर का अहसास कराने वाली ये साउथ इंडियन फिल्में देखने वालों के पसीने छूटने लगते हैं। इतना ही नहीं कई बार तो देखने वाले डर के मारे हनुमान चालीसा जाप करने लग जाते हैं। अगर आपको भी ऐसा ही कुछ एक्सपीरियंस करना है तो यहां बताई जा रही साउथ इंडियन हॉरर फिल्में जरूर देखें, यह साउथ इंडियन फिल्में हिंदी में भी मौजूद हैं।

Read More : ‘कुत्ते की तरह भौंक रहा है राजा पटेरिया, आप मौन क्यों हैं? अजय चंद्राकर ने पूछे सवाल

U-Turn

यू-टर्न (U-Turn Horror Movie) एक कन्नड़ मूवी है। इस मूवी में सुपर नैचुरल पॉवर को दिखाया गया है। इस फिल्म के लेखक पवन कुमार है, साथ ही फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ ने मुख्य भूमिका अदा की है। दरअसल, इस फिल्म में ट्रैफिक रुल्स तोड़ने वालों की अचानक होने वाली मौतों को दिखाया गया है। इस फिल्म को हिंदी में एमएक्स प्लेयर (Mx Player) पर देख सकते हैं।

Pizza

Best Horror Movies In Hindi : डर का अहसास करने के लिए आप साउथ इंडियन फिल्म पिज्जा (Pizza) भी देख सकते हैं। यह साउथ इंडियन फिल्म भयानक खौफ से रूबरू कराती है। ये एक ऐसे पिज्जा डिलीवरी करने वाले की कहानी है जो एक दिन अचानक एक घर में फंस जाता है और अपने साथ हो रही अजीबो-गरीब घटनाओं को महसूस करता है। इस हॉरर मूवी को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video Horror Movie) पर देख सकते हैं।

Read More : सेना में भर्ती होंगे ‘BTS’ के सदस्य जिन, फैंस को कहा अलविदा

RajMahal

साउथ की ये हॉरर मूवी (South Indian Horror Movie) एक पुराने राजमहल के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है। फिल्म में एक पुराने राजमहल में रहने वाली कुछ शक्तियां लोगों को खूब सताती हैं। आपको डर के साथ कुछ कॉमेडी भी मिलेगी। हॉरर कॉमेडी फिल्म आपका खूब मनोरंजन कर सकती है। इस फिल्म को एमएक्स प्लेयर (Mx Player) पर देखा जा सकता है।

Kanchana

साउथ की सुपरहिट हॉरर मूवी कंचना (Kanchana in Hindi) आज भी दर्शकों के बीच बहुत ज्यादा मशहूर है। इस फिल्म में एक ऐसे लड़के की कहानी है जो भूतों से खूब डरता है, लेकिन एक दिन उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसके बाद वह लड़कियों की तरह व्यवहार करने लगता है। इस फिल्म को यूट्यूब पर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर देखा जा सकता है। आज भी लोग इस फिल्म को देखकर काफी डर जाते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें