Rohit Sharma Team: अब इस मुंबई इंडियन्स नहीं इस टीम के साथ खेलेंगे रोहित शर्मा! हो गया कन्फर्म, सामने आया वीडियो

Rohit Sharma Team: अब इस मुंबई इंडियन्स नहीं इस टीम के साथ खेलेंगे रोहित शर्मा! हो गया कन्फर्म, सामने आया वीडियो

  •  
  • Publish Date - April 9, 2024 / 02:30 PM IST,
    Updated On - April 9, 2024 / 02:30 PM IST

नई दिल्ली: Rohit Sharma Team लगातार पांच बार IPL का खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडिन्स की हालत इस बार बेहद खराब है। मुंबई इंडिन्स ने अब तक चार मैच खेले हैं, जिसमें से तीन में हार का सामना करना पड़ा है। टीम ने अब तक सिर्फ एक ही मैच जीता है। वहीं, दूसरी ओर हार्दिक पांड्या के हाथों कप्तानी आने के बाद से लगातार वो फैन्स के निशाने पर हैं, साथ ही ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा जल्द ही टीम का साथ छोड़ सकते हैं। लेकिन इन सब के बीच क फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा को ओपन ऑफर दे दिया है।

Read More: Delhi Fire News : राजधानी के इस इलाके में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी, फायर ब्रिगेड की 26 गाड़ियां मौके पर मौजूद

Rohit Sharma Team मिली जानकारी के अनुसार आईपीएल 2024 के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के कोच जस्टिन लैंगर ने रोहित को अपनी टीम के साथ जुड़ने का ओपन ऑफर दे दिया है। केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के कोच जस्टिन लैंगर का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में एलएसजी मैनेजमेंट टीम का ही कोई स्टाफ मेंबर कोच से सवाल करता है कि अगर आपको मेगा ऑक्शन में किसी एक खिलाड़ी को खरीदने का मौका मिले, तो किसे खरीदेंगे।

Read More: Dr CD Mahant News: ‘डॉ महंत चाहते हैं भूपेश और ताम्रध्वज 2-3 लाख वोटों से हारे.. ज्योत्सना 1 लाख वोटों से हार रही’ .. जानें किसने की भविष्यवाणी

वहीं, इसके बाद इंटरव्यूवर ने पूछा कि अगर आपको रोहित शर्मा को अपनी टीम में शामिल करने का मौका मिले, तो आप क्या करेंगे। इस पर एलएसजी के कोच भी हैरान हो गए। कोच ने पहले पूछा कि एमआई का रोहित शर्मा, तो इंटरव्यूवर ने कहा हां वही रोहित शर्मा। इस पर कोच ने आश्चर्य के साथ कहा कि आप उन्हें जब ले आओ एलएसजी में जगह है। इससे साफ है कि एलएसजी कोच ने रोहित शर्मा को ओपन ऑफर दे दिया है कि आप जब चाहें, लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जुड़ सकते हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर रोहित मुंबई इंडियंस छोड़ते हैं, तो एलएसजी उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए जरूर मशक्कत करेगी।

Read More: MMI Diagnostics Center Raipur : MMI डायग्नोस्टिक्स सेंटर का हुआ शुभारंभ, मरीजों को मिलेगी 65 प्रतिशत छूट

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp