Royal Challengers Bangalore beat Hyderabad by 67 runs

IPL 2022 : 125 रन पर सिमटी हैदराबाद की टीम, वानिंदु हसरंगा ने झटके 5 विकेट, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 67 रन से जीता मैच 

Royal Challengers Bangalore beat Hyderabad by 67 runs

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : May 8, 2022/7:31 pm IST

मुंबई : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में रविवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को 67 रन से शिकस्त दी। जीत के लिए 193 रन का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 125 रन पर ऑल आउट हो गयी। आरसीबी के लिए वानिंदु हसरंगा ने पांच विकेट लिये। हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी ने सबसे ज्यादा 58 रन बनाये।

Read more :  IPL 2022 : 125 रन पर सिमटी हैदराबाद की टीम, वानिंदु हसरंगा ने झटके 5 विकेट, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 67 रन से जीता मैच

इस जीत के साथ RCB के 14 अंक हो गए हैं और प्ले-ऑफ में पहुंचना उनके लिए और आसान हो गया है। वहीं, SRH के इस हार के बाद सिर्फ 10 अंक हैं। अब उन्हें प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए आने वाले अपने तीन मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी और नेट रन रेट को भी बेहतर करना होगा।

Read more :  उमेश्वरपुर को बनाया जाएगा उपतहसील, प्रेमनगर में होगी विद्युत सब स्टेशन की स्थापना, सीएम भूपेश ने की घोषणा 

हैदराबाद की पारी की पहली ही गेंद पर कप्तान केन विलियमसन रन आउट हो गए। शाहबाज अहमद ने कवर प्वाइंट से शानदार थ्रो किया और गेंद जाकर विकेट पर लगी। इससे पहले RCB की पारी में भी कोहली का विकेट पहली गेंद पर गिरा था। वहीं, पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल ने अभिषेक शर्मा को क्लीन बोल्ड कर दिया। इन दोनों के आउट होने के बाद मार्करम भी ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 27 गेंद में 21 रन बनाकर आउट हो गए।

 
Flowers