Shikhar Dhawan-Huma Qureshi Video Viral Film Double XL Teaser

Team India के दिग्गज ओपनर के साथ हुमा कुरैशी का वीडियो वायरल, ऐसी हालत में नजर आए दोनों

Team India के दिग्गज ओपनर के साथ हुमा कुरैशी का वीडियो वायरल! Shikhar Dhawan-Huma Qureshi Video Viral Film Double XL Teaser

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:10 pm IST

मुंबई: Shikhar Dhawan-Huma Qureshi Video टीम इंडिया के दिग्ग्गज ओपनर शिखर धवन इन दिनों दक्षिण आफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय मैचों की श्रृखला खेल रहे हैं। इस सीरीज में वो भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच शिखर धवन और बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद अगर आप ये सोच रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है तो आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। तो चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा?

Read More: बाबा आनंदेश्वरी की महाआरती में घुटनों के बल झुका बकरा, माथा टेककर लिया आशीर्वाद, वीडियो हुआ वायरल 

Shikhar Dhawan-Huma Qureshi Video दरअसल क्रिकेटर शिखर धवन भी अब इस फिल्म से जुड़ गए हैं और इसे लकर अब फैन्स में और भी उत्साह बढ़ गया है। Sonakshi Sinha और Huma Qureshi स्टारर फिल्म Double XL के टीजर के बाद हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया। इस मोशन पोस्टर में स्टेडियम और माइक के साथ हुमा कुरैशी नजर आ रही हैं। अब मेकर्स ने अपने दर्शकों और फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है, जो क्रिकेटर्स के फैन्स के लिए किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं। इस फिल्म से शिखर धवन भी जुड़ चुके हैं और बताया जा रहा है कि Double XL में उनका स्पेशल अपीयरेंस होगा।

Read More: आरक्षण के मुद्दे पर छत्तीसगढ़ सरकार बुला सकती है विधानसभा का विशेष सत्र, मुख्यमंत्री भूपेश ने कही ये बात

शिखर धवन ने इस फिल्म में अपने अपीयरेंस पर कुछ बातें भी कही हैं। शिखर ने बताया कि यह फैसला उन्होंने सहज होकर लिया है। उन्होंने बताया, ‘एक एथलीट के तौर पर देश के लिए खेलता रहा हूं। जिंदगी हमेशा ही काफी अस्त-व्यस्त होती है। मेरा फेवरेट टाइमपास अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना है। और जब मेरे पास यह ऑफर आया और मैने फिल्म की कहानी सुनी तो मुझपर इसका काफी गहरा असर हुआ। यह पूरी सोसायती के लिए काफी प्यारा संदेश है। मैं उम्मीद करता हूं कि बहुत सारे यंग लड़के और लड़कियां अपनी सपनों की उड़ान भरेंगे चाहे वो जैसा भी ख्वाब हो।’

Read More: 29 साल के हुए टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, वर्ल्ड कप में निभाएंगे अहम भूमिका 

सतराम रमानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के साथ शिखर धवन, जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, विपुल शाह, राजेश बहल, साकिब सलीम, मुद्दस्सर अजीज और हुमा कुरैशी हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers