Will Shikhar Dhawan Marry Mithali Raj? : मिताली राज के साथ सात फेरे लेंगे शिखर धवन? खुद के शो में किया खुलासा

Will Shikhar Dhawan Marry Mithali Raj? : भारतीय टीम के बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा, "मैंने सुना कि मेरी शादी मिताली राज से होने वाली है।"

  •  
  • Publish Date - May 25, 2024 / 07:38 PM IST,
    Updated On - May 25, 2024 / 07:38 PM IST

Will Shikhar Dhawan Marry Mithali Raj? : नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शिखर धवन अभी अभी आईपीएल खेलकर फ्री हुए है। लेकिन इस दिनों शिखर धवन एक शो के कारण वायरल हो रहे है। आईपीएल 2024 के शुरुआती कुछ मैचों शिखर धवन पंजाब किंग्‍स की कप्‍तानी करते नजर आए थे, लेकिन चोट के चलते बीच सीजन ही उन्‍हें हटना पड़ा। इसके बाद सैम कुरेन ने पंजाब किंग्‍स की कमान संभाली। हालांकि शिखर धवन ने शादी से जुड़ी एक ऐसी बात कर दी है जिससे सभी लोग हैरान हो गए हैं। शिखर धवन ने अपने शो के दौरान भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज से शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

read more : Crime News : ‘मां के बाहर जाते ही पिता ने उठाया फायदा’..! कमरे में लेजाकर बेटियों के साथ किया ये गंदा काम, पिछले चार साल से मिटा रहा था हवस 

क्या सच में मिताली से शादी करेंगे धवन?

Will Shikhar Dhawan Marry Mithali Raj? : शिखर धवन ने बताया कि एक समय ऐसी अफवाहें थीं कि वह पूर्व कप्तान मिताली राज से शादी करने वाले थे। दोनों की नजदीकियों की खबरें काफी चर्चाओं में थीं। धवन ने कहा, “मैंने सुना कि मेरी शादी मिताली राज से होने वाली है।” इसके बाद वह हंसने लगे। बता दें कि भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। हालांकि, अब दोनों का तलाक हो चुका है और वह कानूनी तौर पर अलग हो चुके हैं।

 

धवन का हो चुका है तलाक

बता दें कि शिखर धवन और उनकी पत्नी आएशा मुखर्जी का तलाक हो चुका है। दोनों ने 2012 में शादी रचाई थी और 9 साल बाद उनका तलाक हो गया। इस कपल का एक बेटा था, जिसका नाम जोरावर है। हालांकि, वह अपनी मां के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहता है। धवन कई बार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बेटे को याद करते दिखते हैं। उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटीज देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वह अपने बेटे से मिलने के लिए काफी तरसते हैं।

 

धवन ने की ऋषभ पंत की तारीफ

शिखर धवन ने अपने इस शो में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि कार हादसे के बाद ऋषभ पंत ने जिस तरह से अपनी चोट और रिहैब को संभाला, उसकी वह प्रशंसा करते हैं। पंत की सकारात्मकता और मजबूती शानदार है। पंत वापसी करते हुए आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया में जगह भी बनाई, वह वास्‍तव में अश्विसनीय है। मुझे उस पर गर्व है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp