Sourav Ganguly On Virat Kohli's 50th ODI century

Sourav Ganguly On Virat Kohli: अभी खत्म नहीं हुए हैं विराट, कोहली का 50वीं शतकीय पारी पर सौरभ गांगुली ने दिया बड़ा बयान

Sourav Ganguly On Virat Kohli's 50th ODI century 50वां वनडे शतक लगाने पर विराट कोहली के करियर को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  November 16, 2023 / 07:58 AM IST, Published Date : November 16, 2023/7:41 am IST

Sourav Ganguly On Virat Kohli’s 50th ODI century: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोहली का विराट स्कोर आगे बढ़ रहा था और दर्शकों का उत्साह बढ़ता जा रहा था। पहले अर्धशतक, फिर शतकीय पारी और देखते ही देखते कोहली ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उन्हें क्रिकेट का बादशाह ऐसे ही नहीं कहा जाता है। न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ते हुए खेल के इतिहास में 50 एकदिवसीय शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए।

Sourav Ganguly On Virat Kohli’s 50th ODI century: कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 106 गेंद में अपना शतक पूरा किया। उन्होंने करियर की 279 वीं पारी में शतकों का अर्धशतक पूरा किया। सबसे बड़ी बात की कोहली ने वानखेड़े स्टेडियम में महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में यह उपलब्धि हासिल की। खुद तेंदुलकर ने इसी मैदान पर 15 नवंबर 2013 को ही आखिरी बार भारत के लिए बल्लेबाजी की थी। इसके बाद कोहली को बधाईयां देने वालों का झड़ी लग गई।

Sourav Ganguly On Virat Kohli’s 50th ODI century: विराट कोहली की 50वीं शतकीय पारी पर भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि यह खिलाड़ी अपने करियर में अभी कई और उपलब्धि हासिल करेगा। कोहली ने वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान अपना 50वां वनडे शतक बनाया और अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर से एक शतक आगे निकल गए।

Sourav Ganguly On Virat Kohli’s 50th ODI century: कोहली ने ईडन गार्डन्स में पत्रकारों से कहा, ”कोहली की उपलब्धि तक पहुंचने के लिए काफी जतन करने होंगे। उनका करियर अभी खत्म नहीं हुआ है। यह कमाल की उपलब्धि है।” गांगुली ने इस मौके पर आक्रामक क्रिकेट खेलने के लिए भारतीय टीम की तारीफ की।

Sourav Ganguly On Virat Kohli’s 50th ODI century: उन्होंने कहा, ”भारत इस समय अविश्वसनीय क्रिकेट खेल रहा है। चाहे वो रोहित शर्मा हों, शुभमन गिल हों, श्रेयस अय्यर हों या फिर गेंदबाज। यह एक संपूर्ण टीम है, इस टीम में जबरदस्त प्रतिभा है। लेकिन हमें एक समय में एक मैच के बारे में सोचने की जरूरत है।”

ये भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल 96 तो डीजल हुए 89 रुपए लीटर, यहां देखें आज के ताजा भाव

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: मतदान की तैयारियां पूरी, आज 7 विधानसभाओं के लिए मतदान सामग्री लेकर रवाना होंगे मतदान दल

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें