Star Cricketer Shahzad Azam Rana Passes Away due to Cardiac Arrest

T20 World 2022 शुरू होने से पहले दिग्गज क्रिकेटर का हार्ट अटैक से निधन, 36 साल की उम्र में ही थम गई सांसें

T20 World 2022 शुरू होने से पहले दिग्गज क्रिकेटर का हार्ट अटैक के से निधन! Star Cricketer Shahzad Azam Rana Passes Away due to Cardiac Arrest

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 30, 2022/1:10 pm IST

इस्लामाबादः Shahzad Azam Rana Passes Away क्रिकेट का महाकुंभ यानि टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत 16 अक्टूबर से होने वाली है। लेकिन इससे पहले पाकिस्तान के खेल जगत से दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी शहजाद आजम राणा का महज 36 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक के चलते शहजाद आजम राणा का निधन हुआ है। उनके निधन से पूरा खेल जगत शोक में है।

Read More: बॉलीवुड के इस स्वीट कपल ने किया नए घर में गृह प्रवेश, कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान 

Shahzad Azam Rana Passes Away मिली जानकारी के अनुसार शहजाद आजम राणा ने 95 प्रथम श्रेणी, 58 लिस्ट ए और 29 टी20 खेले। उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 388, लिस्ट ए में 81 और टी20 क्रिकेट में 27 विकेट चटकाए। अपने करियर में कुल 496 विकेट लेने के बावजूद इस खिलाड़ी को कभी पाकिस्तान की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला। वह पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद की ओर से खेलते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DBTV Sports (@dbtvsports)

Read More: येलो शॉर्ट ड्रेस में किलर पोज देते नजर आई ‘कही तो होगा’ की कशिश, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैन्स 

2018 के बाद ना ही शहजाद ने कोई फर्स्ट क्लास मैच खेला है और ना ही लिस्ट ए मैच। आखिरी बार वह फील्ड पर 2020 में पाकिस्तान दौरे पर आए मेरिलबोन क्रिकेट क्लब के एक मैच के दौरान उतरे थे। नॉर्दन (पाकिस्तान) बनाम मैरीलेबोन क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए उस मैच में शहजाद आजम राणा 4 ओवर के कोटे में 30 रन खर्च कर एक विकेट लिया था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers