Sunil chhetri love story : अपने ही कोच की बेटी से दिल लगा बैठे थे सुनील छेत्री, कमाल की है लवस्टोरी..देखें |

Sunil chhetri love story : अपने ही कोच की बेटी से दिल लगा बैठे थे सुनील छेत्री, कमाल की है लवस्टोरी..देखें

Sunil chhetri love story : उस समय सुनील भट्टाचार्य 18 साल की और सोनम 15 साल की थीं। उस पहली मुलाकात में ही दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे। फिर लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सुनील और सोनम ने 4 दिसंबर 2017 को शादी कर ली।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 04:21 PM IST, Published Date : May 16, 2024/4:21 pm IST

Sunil chhetri love story : इंडियन टीम फुटबॉल के कप्तान सुनील छेत्री ने इंटरनेशनल फुटबॉल से रिटायरमेंट यानि संन्यास का ऐलान कर दिया है। सुनील छेत्री 6 जून को कुवैत के खिलाफ फीफा वर्ल्ड कप 2026 का क्वालिफायर मैच खेलेंगे, जो उनका भारत देश के लिए आखिरी मैच होगा।

आपको बता दें कि सुनील छेत्री अपनी पर्सनल लाइफ को भी सुर्खियों में रहे हैं। सुनील की वाइफ का नाम सोनम भट्टाचार्य है जो कि पूर्व भारतीय फुटबॉलर सुब्रत भट्टाचार्य की बेटी हैं। सुब्रत भट्टाचार्य ने भारत के लिए 41 मैच खेले थे। सोनम और सुनील की लवस्टोरी काफी रोमांचक है।

दरअसल, सुनील छेत्री 2002-2005 के दौरान मोहन बागान के लिए फुटबॉल खेलते थे, वहीं सुब्रत उस टीम के कोच थे। सुब्रत अपनी बेटी के सामने सुनील छेत्री का विशेष रूप से जिक्र करते थे। सोनम भी सुनील छेत्री से मिलने के लिए उत्सुक थीं। ऐसे में सोनम भट्टाचार्य ने अपने पिता के फोन से सुनील का फोन नंबर चुरा लिया। इसके बाद सोनम ने मैसेज करके सुनील से मिलने का वक्त मांगा।

उस समय सुनील भट्टाचार्य 18 साल की और सोनम 15 साल की थीं। उस पहली मुलाकात में ही दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे। फिर लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सुनील और सोनम ने 4 दिसंबर 2017 को शादी कर ली। यह कपल पिछले साल अगस्त महीने में पैरेंट्स बना था और एक बेटा हुआ, जिनके बेटे का नाम ध्रुव है।

read more:  Youth dies in Police Custody: रूकने का नाम नहीं ले रहा पुलिस कस्टडी में मौतों का सिलसिला, फंदे से लटकता मिला युवक का शव  

read more: Priyanka Gandhi on Swati Maliwal Assault Case : ‘मैं हमेशा महिलाओं के साथ खड़ी हूं चाहे वे’..! स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर बोली प्रियंका गांधी, AAP पार्टी को लेकर दिया ऐसा बयान

 
Flowers