Shikhar Dhawan will retire soon from international cricket

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के बीच आई हैरान करने वाली खबर, संन्यास ले सकते हैं ये दिग्गज भारतीय प्लेयर

Shikhar Dhawan will retire soon : वनडे सीरीज के बीच एक खिलाड़ी के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इस दिग्गज खिलाड़ी का

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2023 / 04:12 PM IST, Published Date : March 22, 2023/4:12 pm IST

नई दिल्ली : Shikhar Dhawan will retire soon : भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है। तीन मैचों की ये सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है। दोनों टाइम आज सीरीज जितने के इरादे से मैदान में उतरी है। वनडे सीरीज के बीच एक खिलाड़ी के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इस दिग्गज खिलाड़ी का इंटरनेशनल करियर अंतिम मोड़ पर दिख रहा है। ऐसा लगता है कि उस खिलाड़ी ने अब क्रिकेट के बजाय फिल्मी दुनिया में करियर बनाने का विचार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : आरिफ के साथ दोस्त की तरह रहता था सारस, वन विभाग को चला पता तो उठाया ये कदम 

फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाएंगे ये दिग्गज

Shikhar Dhawan will retire soon : हम खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि धुरंधर शिखर धवन हैं। धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। धवन इस वीडियो में पुलिस की वर्दी में दिख रहे हैं और किसी शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने अपने इस पोस्ट से फैंस को अपडेट भी दे दिया है कि वह फिल्मी पर्दे पर घमासान मचाने की तैयारी में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

यह भी पढ़ें : Suzuki Celerio Classic Edition: Suzuki ने लॉन्च किया Celerio का क्लासिक अवतार, दमदार लुक के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स 

फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आए थे शिखर

Shikhar Dhawan will retire soon : धवन इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ ‘डबल एक्सएल’ फिल्म में भी नजर आए थे। उन्होंने फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी और वह डांस करते दिखे थे। अब उनके इंस्टा-वीडियो से तो जैसे साफ ही हो गया है कि वह क्रिकेट छोड़ अब फिल्मी पर्दे पर ही अपनी नई राह बनाने की कोशिशों में जुटे हैं। धवन के इस वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या वह क्रिकेट छोड़ अब फिल्मी पर्दे पर ही दिखेंगे।

यह भी पढ़ें : ‘रूस में का बा’ जैसे गाना गाने वाले फेमस सिंगर की मौत, नदी में तैरती मिली लाश

ऐसा रहा शिखर धवन का करियर

Shikhar Dhawan will retire soon : धवन के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 34 टेस्ट, 167 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 7 शतक और 5 अर्धशतकों की मदद से कुल 2315 रन बनाए हैं। वनडे में उन्होंने 17 शतक और 39 अर्धशतक जड़े और कुल 6793 रन ठोके हैं। वहीं टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 11 अर्धशतकों की मदद से 1759 रन बनाए। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम 8499 रन दर्ज हैं। धवन आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ पिछले साल दिसंबर में वनडे मैच में टीम इंडिया की जर्सी पहने नजर आए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें