Suryakumar ruled out of T20 series against Sri Lanka due to injury

टीम इंडिया को तगड़ा झटका, श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुआ मैच विनर खिलाड़ी, सामने आई ये वजह

India team Shri lanka tour : बताया कि सूर्यकुमार और तेज गेंदबाज दीपक चाहर इसमें नहीं खेल पाएंगे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 23, 2022/11:09 am IST

लखनऊ। India team Shri lanka tour : बेहतरीन फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हाथ में चोट लगने के कारण श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे। श्रृंखला गुरुवार से शुरू होगी और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान जारी करके बताया कि सूर्यकुमार और तेज गेंदबाज दीपक चाहर इसमें नहीं खेल पाएंगे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बयान में कहा, ‘‘तेज गेंदबाज दीपक चाहर और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ आगामी टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से बाहर हो गये हैं।’’

बयान के अनुसार, ‘‘वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को कोलकाता में खेले गये तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान गेंदबाजी करते समय दीपक के दायें पांव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जबकि सूर्यकुमार क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गये थे। ’’

यह भी पढ़ें:  सरकार ने कैंसिल किए 94 डॉक्टरों के नियुक्ति आदेश, ज्वॉइनिंग आदेश जारी होने के बाद नहीं किया ड्यूटी ज्वॉइन

चाहर और सूर्यकुमार अपनी चोटों के आगे के उपचार के लिये अब बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जाएंगे। बीसीसीआई ने इन दोनों चोटिल खिलाड़ियों के स्थान पर किसी खिलाड़ी का चयन नहीं किया है क्योंकि टीम में पहले से विकल्प मौजूद हैं।

भारतीय टीम इस प्रकार है : रोहित शर्मा (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, इशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान।

यह भी पढ़ें:  धन कुबेर निकला सहकारी समिति का प्रबंधक, EOW की रेड के दौरान हुआ करोड़ो रुपए की संपत्ति का खुलासा

 
Flowers