Pak Team Received Threat for IND vs PAK Match On T20 world Cup

‘भारत के खिलाफ मैच नहीं जीते तो वापस नहीं आने देंगे’ T20 World Cup शुरू होने से पहले PAK टीम को मिली धमकी

'भारत के खिलाफ मैच नहीं जीते तो वापस नहीं आने देंगे'! T20 World Cup 2021: Pak Team Received Threat for IND vs PAK Match On T20 world Cup

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 15, 2021/7:04 pm IST

नई दिल्ली: ICC T20 World Cup में अब सिर्फ दो दिन का समय शेष रह गया है। हर बार की तरह इस बार भी फैन्स को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार है। ऐसा इसलिए क्योंकि पाकिस्तान को ने अभी तक विश्व कप में भारत को एक बार भी नहीं हराया है, ना वनडे और ना ही टी20 फॉर्मेट में। वनडे विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड 7-0 का है और टी20 में टीम इंडिया 5-0 से आगे है। भारत से आज तक नहीं जीत पाने को लेकर अब पाकिस्तानी खिलाड़ियों को उनके ही देश के लोग धमकी देने लगे हैं।

Read More: पुलिस विभाग में पदोन्नति की नई नीति को मिली मंजूरी, इस राज्य सरकार ने किया ऐलान 

दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम ने पाकिस्तानी टीम की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को देखते ही कई भारतीय फैंस पाकिस्तानी टीम का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं कई पाकिस्तानी फैंस भी अपने ही देश की टीम की आलोचना करते हुए नजर आ रहे है।

Read More: AIIMS के डॉक्टर ने किया महिला डॉक्टर का रेप, बर्थडे पार्टी के दौरान दिया शर्मनाक करतूत को अंजाम

वहीं, बाबर आजम के इस ट्वीट पर एक शख्स ने रिट्वीट कर लिखा है कि ’24 अक्टूबर का मैच अगर नहीं जीते तो वापस आने नहीं देंगे।’ वहीं कई फैंस ने तो पॉपुलर सॉन्ग ‘मौका-मौका’ को भी कमेंट में पोस्ट किया।

Read More: पत्थलगांव में कार से भीड़ को रौंदने का मामला, CM बघेल ने जताया दुख, कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा 

बता दें कि भारत के खिलाफ होने वाले बड़े मुकाबले से पहले पाकिस्तान का सामना न्यूजीलैंड से होना है, जिसके लिए पाकिस्तानी टीम पहले ही यूएई पहुंच चुकी है। लेकिन वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही इस टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Read More: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आएगा बड़ा Twist, सीरत नहीं कार्तिक की होगी मौत, मिस न करें एक भी एपिसोड