groom had sex with bride before marriage

शादी से पहले दूल्हे ने दुल्हन के साथ किया ऐसा काम, मंडप पर पहुंचने से पहले दूल्हा हुआ फरार

groom had sex with bride before marriage : शादी के मंडप में दुल्हन इंतजार करती रही और दूल्हा फरार हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 11:31 PM IST, Published Date : February 3, 2023/11:31 pm IST

groom had sex with bride before marriage : लखीमपुर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां निकाह के पहले ही दुल्हन के साथ कांड हो गया। शादी से पहले लड़का पक्ष के लोग मुसीबत में आ गए हैं। लड़की और लड़का दोनों तरफ से शादी की तैयारियां की जा रहीं थीं। लड़की वाले बारात की प्रतीक्षा कर रहे थे, इसी बीच उन्हें पता चला कि लड़का शादी से पहले ही फरार हो गया है। इसकी जानकारी मिलते ही लड़की वाले सीधे कोतवाली पहुंचे और दूल्हे के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवा दी।

read more : खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023! प्रदेश की बेटी ने लहराया परचम, एयर राइफल की 10 मीटर में जीता स्वर्ण पदक

 

groom had sex with bride before marriage : दरअसल, पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए युवक ने पहले तो निकाह के लिए सहमति दे दी। लड़की वाले भी लोगों के दबाव में राजी हो गए। गुरुवार को बारात आने वाली थी। इस बीच युवक घर से फरार हो गया। इस पर लड़की के घरवालों ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करा दी। मामला निघासन थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है। यहां की 18 वर्षीया युवती के पिता के अनुसार, 25 जनवरी की रात लगभग 11 बजे नवयुवती अपने घर के बाहर निकली थी।

read more : रिटायर्ड कर्मचारियों को बड़ी सौगात, सरकार ने पेंशन की रकम में 50 प्रतिशत तक बढ़ोतरी का जारी किया आदेश

groom had sex with bride before marriage : इसी दौरान उसके घर के सामने रहने वाले युवक ने पीड़िता को पकड़ लिया और हथियार दिखाकर लड़की को सुनसान में ले जाकर उसका बलात्कार किया। घटना के बाद युवक ने किसी को इस बारे में बताने पर पीड़िता को हत्या की धमकी दी, फिर फरार हो गया। लड़की के घर वालों को जब इस बारे में पता चला, तो वह शिकायत लेकर युवक के घर पहुंचे। इस पर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। किन्तु, पीड़िता और उसके परिजन गांव के अन्य लोगों के कहने पर आरोपी युवक के शादी के प्रस्ताव से राजी हो गए। पिता ने बताया कि आरोपी युवक ने नवयुवती के साथ निकाह का प्रस्ताव रखकर रिपोर्ट न दर्ज कराने का प्रस्ताव रखा था। लोगों की मध्यस्थता से इस पर दोनों पक्ष मान गए। गुरुवार को दोनों का निकाह होने वाला था।

read more : मल्लखंभ से खेलों की संस्कृति को आगे बढ़ा रहा है Khelo India Youth Games, ओलंपिक में भी दर्ज करवाई उपस्थिति

 

युवती के परिजन, शादी के लिए बारात के स्वागत आदि का इंतजाम करके उनकी प्रतीक्षा कर रहे थे। काफी देर तक बारात न आने पर जब पता किया गया, तो शादी से बचने के लिए उसके घर से भाग जाने की बात सामने आई। इसके बाद लड़की घरवालों के साथ कोतवाली पहुंची। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के लिए धमकाने और दुष्कर्म आदि की रिपोर्ट दर्ज करा दी। कोतवाल एके सिंह ने बताया कि नवयुवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार और धमकाने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। जल्द ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें