IND vs WI t20 Match: टीम इंडिया की धमाकेदार जीत, 9 विकेट से जीतकर श्रृंखला में की बराबरी, फाइनल बना अंतिम मैच

live cricket score, IND vs WI t20 Match: चौथे टी20I में भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। एस. हेटमायर ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाए। भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह ने 3 विकेट लिए थे।

  •  
  • Publish Date - August 12, 2023 / 11:34 PM IST,
    Updated On - August 12, 2023 / 11:35 PM IST

live cricket score, IND vs WI t20 Match: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही पांच मैचों की श्रृंखला में आज चौथे मैच में टीम इंडिया की धमाकेदार जीत हुई है। भारत ने वेस्टइंडीज को 9 विकेट से मात दे दी है। इसी के साथ ही भारत ने श्रृंखला दो दो से बराबर कर ली है। इस जीत के बाद अब अंतिम मैच फाइनल मैच बन गया है, यानि जो उस मैच को जीतेगा वही विजेता होगा।

चौथे टी20I में भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। एस. हेटमायर ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाए। भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह ने 3 विकेट लिए थे।

यशस्वी और गिल की जोड़ी ने मचाया धमाल

टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने भारत को 179 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया था, मगर, टीम इंडिया ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की उसकी जितनी तारीफ की जाए, कम ही होगा। यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल के बीच पहले विकेट के लिए 165 रनों की पार्टनरशिप हुई। इस जोड़ी ने टीम इंडिया को जीत की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया था, लेकिन तभी रोमारिया शेफर्ड ने गिल को आउट कर जोड़ी को तोड़ दिया। शुभमन 47 गेंदों पर 77 रन बनाकर पवेलियन लौटे, अपनी पारी में उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के लगाए। मगर, दूसरी छोर पर डटे रहे यशस्वी जायसवाल…. उन्होंने अपनी टीम को जीत की दहलीज के पार कराई। यशस्वी 51 गेंदों पर 84* रन बनाकर वापस लौटे। दूसरे छोर से तिलक वर्मा 7(5) पर नाबाद लौटे हैं।

read more: #SarkarOnIBC24: 5 महीने में PM मोदी का पांचवा एमपी दौरा.. आखिर BJP को क्यों सता रही संतो की याद?.. जानें ‘सरकार’ में

read more:  छोटे दल… बड़ा रोल, प्रमुख दलों का खेल बिगाड़ सकती हैं तीसरी ताकतें