टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान? वीडियो शेयर कर कही ये बात, फैंस को लगा तगड़ा झटका!

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर किया ने संन्यास का ऐलान? वीडियो शेयर कर कही ये बात! Team India's Dinesh Karthik announced his retirement?

  •  
  • Publish Date - November 24, 2022 / 10:21 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:28 PM IST

नईदिल्ली। Team India’s Dinesh Karthik announced his retirement? टीम इंडिया के स्टार ​विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इन दिनों काफी चर्चा में है कोई और नहीं वो अपने एक पोस्ट की वजह से चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उनके इस वीडियो से फैंस हैरान हो गए है। इस वीडियो से फैंस को डर सताने लगे है कि कही दिनेश कार्तिक सन्यास न ले ले। लगातार उनके वीडियो पर सवाल उठ रहे है।

Read More: 10 वीं पास के लिए रेलवे में सरकारी नौकरी, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, यहां देखें वैकेंसी की पूरी डिटेल 

Team India’s Dinesh Karthik announced his retirement? मिली जानकारी के अनुसार, हाल ही में दिनेश कार्तिक ने एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि कार्तिक ने शेयर की ये पोस्ट ‘भारत के लिए T20 वर्ल्ड कप खेलने का गोल था जिसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की। शानदार अनुभव था। हम जो करना चाहते थे, वो कर नहीं पाए. पर इससे मेरी जिंदगी में कई यादें जुड़ गई हैं। सारे प्लेयर्स, कोच, दोस्त और सबसे जरूरी, फैंस को उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया। उनके इस पोस्ट पर बवाल मच गया। तेजी से उनके सन्यास की खबरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Read More:  Bhojpuri स्‍टार आम्रपाली दुबे के साथ होटल में हो गया ऐसा कांड, सुनकर रह जाएंगे दंग, CCTV कैमरे में नजर आया एक शख्‍स 

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भाग लिया था। दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम के लिए 180 मुकाबले खेलते हुए 169 पारियों में 3463 रन बनाए हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में ब्लू टीम के लिए 26 मैच खेलते हुए 42 पारियों में 25.0 की औसत से 1025, वनडे में 94 मैच खेलते हुए 79 पारियों में 30.21 की औसत से 1752 और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 60 मैच खेलते हुए 48 पारियों में 26.38 की औसत से 686 रन बनाए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक