Team India's next head coach will be VVS Laxman

बीसीसीआई की ​टेंशन खत्म! टीम इंडिया का अगला हेड कोच होगा यह प्लेयर, 2023 में दिलाएगा World Cup

Team India's next head coach will be VVS Laxman: बीसीसीआई ने हेड कोच के नाम पर विचार विमर्श कर एक नाम पर मुहर लगाई है।

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 08:19 PM IST, Published Date : January 2, 2023/8:19 pm IST

Team India’s next head coach will be VVS Laxman : नई दिल्ली। बीसीसीआई में टीम इंडिया के नए कोच को लेकर प्रतिदिन चिंतन चल रहा था। कई दिग्गज प्लेयर्स के नाम सामने आ रहे थे। आपको बता दूं कि वर्तमान कोच राहुल द्रविड़ के बाद भारतीय टीम की कमान किसे सौंपी जाए इस पर गहन मंथन जारी था लेकिन इसी बीच एक खबर सामने आई है। बीसीसीआई ने इस मंथन पर विचार विमर्श कर एक नाम पर मुहर लगाई है। राहुल द्रविड़ का कॉन्ट्रैक्ट इस साल अक्टूबर और नवंबर 2023 में भारत की धरती पर होने वाले 2023 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो रहा है, लेकिन बीसीसीआई ने अभी से ही टीम इंडिया का नया हेड कोच भी चुन लिया है।

read more : सीएम के घर के पास मिला बम, मौके पर बम निरोधक दस्ता मौजूद

यह दिग्गज प्लेयर होगा टीम इंडिया का अगला कोच

Team India’s next head coach will be VVS Laxman : आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि राहुल द्रविड़ का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद वीवीएस लक्ष्मण भारतीय टीम के अगले हेड कोच होंगे। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक यह विश्वसनीय रूप से पता चला है कि अगर BCCI द्रविड़ को भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच के रूप में बरकरार रखने पर विचार नहीं करती, तो वीवीएस लक्ष्मण को अगला हेड कोच बनाया जा सकता है।

read more : साल 2023 का फेस्टिवल कैलेंडर हुआ जारी, जाने कब है नवरात्रि, होली और दिवाली? देखें साल के प्रमुख व्रत-त्योहार की तारीखें 

Team India’s next head coach will be VVS Laxman : राहुल द्रविड़ की अनुपस्थिति में 48 वर्षीय लक्ष्मण को भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया गया है। वह जून 2022 में आयरलैंड के खिलाफ बाइलेटरल सीरीज के साथ-साथ इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 और जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम के साथ थे। वह संयुक्त अरब अमीरात में टी20 एशिया कप के 2022 सीजन के लिए भी भारतीय टीम के साथ थे, जब द्रविड़ कोरोना संक्रमित थे। इसके तुरंत बाद अपने व्हाइट-बॉल दौरे के लिए टीम के मुख्य कोच के रूप में न्यूजीलैंड की यात्रा भी की थी। टी20 वर्ल्ड कप नवंबर 2022 में खत्म हुआ था।

read more : इन उपायों को करेंगे तो शिवजी दूर कर सकते हैं आपकी सारी परेशानियां 

एनसीए में खिलाड़ियों की अगली पीढ़ी को तैयार करने के अलावा, लक्ष्मण ने अपने सफल 2022 विश्व कप के लिए भी भारत अंडर-19 टीम के साथ यात्रा की थी और वेस्टइंडीज में अपने अभियान के दौरान युवा टीम के साथ बहुत सक्रिय भूमिका निभाई थी।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers