Team India's young batsman Yash Dhull scored 193 runs in Duleep Trophy

टीम इंडिया को मिला एक और विराट कोहली! महज 19 साल की उम्र में चलाया नॉन स्टॉप बल्ला!

टीम इंडिया को मिला एक और विराट कोहली! महज 19 साल की उम्र में चलाया नॉन स्टॉप बल्ला! Team India's young batsman Yash Dhull

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 10, 2022/10:22 pm IST

नईदिल्ली। Team India’s young batsman Yash Dhull टीम इंडिया में लगातार युवाओं को मौका दिया जा रहा है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने इस समय अपनी टीम मजबूत कर ली है। वहीं इस समय डोमेस्टिक क्रिकेट में दलीप ट्रॉफी खेली जा रही है। जिसमें 19 साल के एक खिलाड़ी ने भी अपना प्रदर्शन दिया है। उनका ये प्रदर्शन सभी का ध्यान खींच रहा है। ये खिलाड़ी इस साल आईपीएल का भी हिस्सा था।

Read More: बरसने को आतुर बदरा, प्रदेश में जमाया डेरा, मौसम विभाग ने जताई गरज-चमक के साथ बारिश की आशंका

Team India’s young batsman Yash Dhull जानकारी के अनुसार, 19 साल का यश ढुल की कप्तानी ने 2022 अंडर 19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। टूर्नामेंट की 4 पारियों में 76 की औसत से 229 रन निकले थे। लेकिन वो पीछे मुड़कर नहीं देखा। यश को फरवरी में दिल्ली के लिए रणजी ट्रॉफी डेब्यू करने का मौका मिला और पहले ही मैच की दोनों पारियों में शतक जड़ दिया।

Read More: पितृ पक्ष में इन रूपों में दर्शन देते हैं पितर, भूल से भी इन्हें खाली हाथ भेजने की न करें गलती, वरना हो जाएंगे पाप के भागीदारी

ईस्ट जोन के खिलाफ उन्होंने 243 गेंदों पर 193 रनों की पारी खेल एक बार फिर सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया है। इस पारी में उन्होंने 28 चौके और 2 छक्के जड़े।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers