CSK beat Bangalore at home in a thrilling match

RCB vs CSK IPL 2023 : फिर बोला शिवम दुबे का बल्ला, जड़ा 111 मीटर लंबा छक्का, ड्वेन कॉन्वे के साथ मिलकर चेन्नई को दिलाई तीसरी जीत….

RCB vs CSK IPL 2023 : फिर बोला शिवम दुबे का बल्ला, जड़ा 111 मीटर लंबा छक्का, ड्वेन कॉन्वे के साथ मिलकर चेन्नई को दिलाई तीसरी जीत....

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 09:21 AM IST, Published Date : April 18, 2023/9:08 am IST

नई दिल्ली । कल चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल का 24वां मैच खेला गया। कल का मैच कई मायनों में बेहद खास था क्योंकि सबकी फेवरेट चेन्नई सुपरकिंग्स बेहतरीन फॉर्म में थी और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी तगड़ी बल्लेबाजी की। एक ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल,फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली थे। वहीं दूसरी ओर कैप्टन कूल, ड्वेन कॉनवे और आजिंक्य राहणे जैसे दिग्गज खिलाड़ी थे।

यह भी पढ़े :  RCB vs CSK IPL 2023 : फिर बोला शिवम दुबे का बल्ला, जड़ा 111 मीटर लंबा छक्का, ड्वेन कॉन्वे के साथ मिलकर चेन्नई को दिलाई तीसरी जीत…. 

आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। चेन्नई ने 20 ओवर में छह विकेट पर 226 रन बनाए। जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 218 रन ही बना सकी। आरसीबी को पहले ही ओवर में चेन्नई के इम्पैक्ट प्लेयर आकाश सिंह ने बड़ा झटका दिया। उन्होंने विराट कोहली (चार रन) को क्लीन बोल्ड कर दिया। कोहली के बाद महिपाल लोमरोर (शून्य) भी नहीं चले। वह दूसरे ओवर में तुषार देशपांडे का शिकार बने।

यह भी पढ़े :  ग्रहों की बदली चाल, इन 3 राशियों का होने जा रहा भाग्योदय, करीब 500 साल बाद बन रहा केदार योग 

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ड्वेन कॉन्वे 83 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 6 छक्के लगाए। इसके अलावा शिवम दुबे ने भी ताबड़तोड़ पारी खेली। दुबे ने 27 गेंदों पर 52 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 5 छक्के जड़े। दरअसल, इस मैच में शिवम दुबे ने 111 मीटर लंबा छक्का लगाया। आईपीएल 2023 सीजन में तीसरी बार ऐसा हुआ, जब शिवम दुबे ने 100 मीटर से लंबा छक्का जड़ा। इससे पहले शिवम दुबे ने 101 मीटर और 103 मीटर लंबा छक्का लगाया।

यह भी पढ़े :  आज मासिक शिवरात्रि पर बन रहा सर्वार्थ सिद्धि योग, बदलेगी इन राशि वालों की तकदीर, मिलेगा धन वैभव