Hit Six on The Car: इस खूबसूरत क्रिकेटर का तूफानी सिक्स.. तोड़ डाला ‘प्लेयर ऑफ़ द सीरीज’ वाली कार का शीशा, देखें ये Video

  •  
  • Publish Date - March 5, 2024 / 08:18 AM IST,
    Updated On - March 5, 2024 / 08:26 AM IST

बेंगलुरु : महिला क्रिकेट जगत में ऑस्ट्रेलिया की स्टार खिलाड़ी एलिसे पेरी ने रेग्युलर क्रिकेटर खेलते हुए रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जानी जाती हैं और यकीनन वह एक महान महिला क्रिकेटर हैं। लेकिन इस बार उन्होंने रिकॉर्ड के बजाये कुछ और ही तोड़ डाला।

Read More: Right to Abortion: यहाँ गर्भपात कराना गैर-कानूनी नहीं बल्कि महिलाओं का अधिकार.. संसद में भारी मतों से पास हुआ प्रस्ताव..

दरअसल बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और यूपी वॉरियर्स के बीच चल रही महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2023 की भिड़ंत के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने एक कार का शीशा तोड़ दिया।

सीज़न के आखिरी मैच में बड़ी संख्या में उनके फैंस स्टेडियम पहुंचे हुए थे आए थे। कप्तान मंधाना ने केवल 50 गेंदों में 80 रन की पारी खेलकर डब्ल्यूपीएल में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया। उन्हें एलिसे पेरी का साथ भी मिला जिन्होंने 37 गेंदों में 58 रन बनाकर अपने कप्तान के साथ टीम को मजबूती दी।

Read More: Monthly Horoscope March 2024: मार्च में इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, पढ़ें अपना मंथली राशिफल

मैच के दौरान दीप्ति शर्मा की पारी के 19वें ओवर में पेरी द्वारा लगाए गए सिक्स ने दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने गेंद को लेग साइड पर मारा। शॉट की टाइमिंग ऐसी थी कि गेंद सीधे प्लेयर ऑफ दी मैच के लिए खड़ी कार के खिड़की से टकरा गई, जिससे खिड़की टूट गई। इस पूरे वाकये को देखकर पेरी खुद हैरान रह गईं और उनकी प्रतिक्रिया पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। आप भी देखें यह शानदार वीडियो

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें