This Rape accused Cricketer sent to jail amidst T20 World Cup

T20 World Cup के बीच नामी क्रिकेट खिलाड़ी को रेप के आरोप में भेजा गया जेल, होटल में नाबालिग युवती को बनाया हवस का शिकार

क्रिकेट प्लेयर को होटल में युवती के साथ रेप के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है! Rape accused Cricketer sent to jail

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 5, 2022/3:21 pm IST

नई दिल्ली: Rape accused Cricketer sent to jail  इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों पर टी20 विश्वकप का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। विश्व कप में दिन ब दिन रोमांच बढ़ते जा रहा है। लेकिन इस बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक चिंताजनक खबर सामने आई है। दरअसल एक क्रिकेट प्लेयर को होटल में युवती के साथ रेप के आरोप में कोर्ट का आखिरी फैसला आने तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि आरोपी क्रिकेट प्लेयर को 6 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था।

Read More: मिशनरी स्कूल में नाबालिग लड़कियों को ‘बैड टच’ करता था शिक्षक, परिजनों ​ने किया स्कूल में हंगामा

Rape accused Cricketer sent to jail  मिली जानकारी के अनुसार नेपाली क्रिकेट प्लेयर संदीप लामिछाने पर 17 साल की नाबालिग लड़के से रेप का आरोप है। मामले में पुलिस ने संदीप को 6 अक्टूबर को काठमांडू से गिरफ्तार किया था। बता दें कि संदिप लामिछाने आईपीएल में भी अपने खेल का प्रदर्शन कर चुके हैं।

Read More: Free Electricity : फ्री बिजली बिल योजना का जल्द उठाएं लाभ, यहां के सीएम ने ट्वीट कर दी ये जानकारी, जानें नहीं तो..

गौरतलब है कि संदीप लामिछाने नेपाल के लिए 40 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में कुल 78 विकेट लिए हैं। वहीं उन्होंने आईपीएल में भी अपना जलवा बिखेरा था। उन्होंने आईपीएल के 9 मैचों में 13 विकेट चटकाए हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक