बेटी की तस्वीर वायरल होने के बाद विराट कोहली ने की अपील, बोले- शेयर न करें वामिका की तस्वीर

रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी वनडे में विराट कोहली की बेटी वामिका भी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। अर्धशतक के बाद वामिका की एक झलक फैंस को देखने को मिली। शायद पहला मौका था जब वामिका की तस्वीर सामने आई और इसमें उनका चेह​रा साफ साफ दिख रहा था।

: , January 24, 2022 / 01:55 PM IST

virat kohli apeal

मुंबई। रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी वनडे में विराट कोहली की बेटी वामिका भी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। अर्धशतक के बाद वामिका की एक झलक फैंस को देखने को मिली। शायद पहला मौका था जब वामिका की तस्वीर सामने आई और इसमें उनका चेह​रा साफ साफ दिख रहा था। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। इसे लेकर अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फैंस से अपील करते हुए कहा है कि प्लीज इस फोटो को वायरल न करें।

ये भी पढ़ें:  IMD Alert: कई राज्यों में बढ़ेगी ठंड, कई में होगी बारिश, जानें देशभर में मौसम का हाल

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई थी और वह अब लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही हैं। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख अभी भी पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है, जोकि पहले बताया जा चुका है, धन्यवाद।’

ये भी पढ़ें: जलवायु परिवर्तन के कारण इन पांच तरीकों से बढ़ सकता है सुनामी का खतरा

विराट जब अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद जश्न मना रहे थे, उस समय स्टैंड में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी मौजूद थीं। अनुष्का और वामिका भी विराट का हौसला बढ़ा रही थीं, तब विराट ने भी बैट को झुलाने जैसा रिएक्शन दिया था। कोहली के अर्धशतक पर अनुष्का भी ताली बजा रही थीं और उस समय वामिका उनके हाथ में थीं। कोहली ने स्टैंड्स की तरफ एक इशारा भी किया कि वे इस अर्धशतक को अपनी बेटी को समर्पित करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: न्यायालय ने डीएमआरसी, डीएएमईपीएल को 31 जनवरी को अदालत में पेश होने का आदेश दिया

दरअसल विराट और अनुष्का पहले भी यह अपील कर चुके हैं कि उनकी बेटी की फोटो को वायरल न किया जाएं। इससे पहले कभी भी वामिका का चेह​रा नहीं दिखा था। वामिका इसी जनवरी में एक साल की हुई है। दोनों साउथ अफ्रीका दौरे पर ही वामिका का बर्थडे मनाया था। विराट और अनुष्का ने पहले भी सभी से अपील की थी कि उनकी बेटी की तस्वीर ना खीचें।