Virat Kohli Sourav Ganguly Controversy

क्रिकेट जगत में मचा हंगामा, विराट कोहली ने किया ऐसा काम जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Virat Kohli Sourav Ganguly Controversy विराट कोहली और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 04:17 PM IST, Published Date : April 17, 2023/4:17 pm IST

Virat Kohli Sourav Ganguly Controversy: इस समय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे है। लेकिन इसी बीच उन्होंने ऐसा काम किया जिससे क्रिकेट जगत में हंगामा मच गया है। बता दें इस वक्त विराट कोहली और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच विवाद की काफी खबरें सामने आ रहीं हैं। दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है।

विराट कोहली ने किया ऐसा काम

Virat Kohli Sourav Ganguly Controversy: गौरतलब है कि हाल ही में जब दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच मैच खेला गया और मैच के बाद दोनों के हाथ न मिलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसके बाद से और ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जानकारी के मुताबिक विराट कोहली ने सौरव गांगुली को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अनफॉलो कर दिया है। हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच खेले गए मैच से पहले वह पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को फॉलो करते थे।

ये है पूरा विवाद

Virat Kohli Sourav Ganguly Controversy: सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष के कार्यकाल के दौरान दोनों के बीच यह विवाद शुरु हुआ था। इस दौरान गांगुली का कार्यकाल खत्म होने से पहले कोहली को कप्तानी की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया और रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंप दी गई थी। कोहली ने कप्तानी छिनने के बाद कहा था कि ऐलान के कुछ घंटों पहले ही उन्हें इसकी जानकारी मिली थी, वहीं गांगुली का बयान इससे उलट था। उनका कहना था कि इस बारे में उनकी विराट से बात हुई थी। इस घटना के बाद से ही इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- शादी नहीं होने से नाराज बायफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ने होटल में जाकर किया बड़ा कांड, अब पहुंचे अस्पताल

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस की मल्लिका ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, पूनम पांडे का हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो वायरल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers