Once famous celebrities who are now living life of oblivion, ruined career

गुमनामी की जिंदगी जी रहे ये स्टार्स, फ्लॉप फिल्मों ने कर दिया बर्बाद…

गुमनामी की जिंदगी जी रहे ये स्टार्स, फ्लॉप फिल्मों ने कर दिया बर्बाद : Once famous celebrities who are now living life of oblivion, famous celebrities ruined career

Edited By: , August 10, 2022 / 05:02 PM IST

मुंबई । फिल्म जगत में कब किसकी किस्मत चमक जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। जो स्टार आज फिल्म इंड्रस्ट्री के चमकते सितारें है। वो कल गुमनामी की जिंदगी जीने लग जाए इस संबंध में भी कुछ नहीं कहा जा सकता। आज हम फिल्म जगत के उन स्टार्स के बारें मे बताने जा रहे है। जिनकी शुरुआती फिल्में तो खूब चली लेकिन बाद में उनके किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और वे सुपरस्टार से फ्लॉप स्टार कि कैटेगिरी में आ गए।

Read more :  आमिर खान के सामने नहीं चला अक्षय का स्टारडम, पहले ही दिन ‘रक्षाबंधन ने टेके घूटने 

विवेक मुशरान : 90 के दशक में विवेक मुशरान हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री के चर्चित हीरो हुआ करते थे। उनका स्टार पावर उस दौर में कई स्टार्स से बड़ा था। सौदागर फिल्म से डेब्यू करने के बाद विवेक ने दर्जनों फिल्म में बतौर हीरो काम किया लेकिन उनकी कोई भी फिल्में नहीं चली । विवेक मुशरान आज गुमनामी कि जिंदगी जीने को मजबूर हैं।

Read more :  गुमनामी की जिंदगी जी रहे ये स्टार्स, फ्लॉप फिल्मों ने कर दिया बर्बाद… 

कमल सदाना : 90 के दशक में कमल सदाना फिल्मकारों कि पहली पसंद हुआ करते थे। उनका स्टारडम उस दौर में अक्षय और सलमान खान से भी ज्यादा था। लेकिन उन्होंने लगातार फ्लॉप फिल्म देकर प्रोड्यूसर का तगड़ा नुकसान करा दिया। जिसके कारण उन्हें लीड रोल में फिल्में मिलना बंद हो गई।

अविनाश वधावन : 90 के दशक की शुरुआत में अविनाश हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री का बड़ा नाम था। अविनाश ने बलमा, जुनून, गीत और आई मिलन की रात जैसी फिल्मों में काम किया।अविनाश अच्छे एक्टर होने के बावजूद अपनी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस में हिट नहीं करा सके और मजबूरन उन्होंने लीड एक्टर से साइड आर्टिस्ट के रुप में काम करना पड़ा। आज अविनाश टीवी जगत के सीनियर चरित्र अभिनेता हैं।

और भी है बड़ी खबरें…