Ricky Ponting News: रिकी पोंटिंग ने ठुकरा दिया टीम इंडिया के हेड कोच का पद.. वजह जानकार आप भी कहेंगे ‘वाह पोंटिंग’.. खुद ही किया खुलासा

  •  
  • Publish Date - May 23, 2024 / 01:06 PM IST,
    Updated On - May 23, 2024 / 01:06 PM IST

मुंबई: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ‘समय की प्रतिबद्धताओं’ के कारण ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय टीमों के साथ कोच की भूमिका निभाने में सक्षम नहीं हैं। इस तरह पोंटिंग ने बीसीसीआई के उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया जिसमे उन्हें टीम इण्डिया के हेड कोच का प्रस्ताव मिला था। (Why did Ricky Ponting reject the post of head coach?) इस बारें में पोंटिंग ने कहा, “साल में 300 दिन घर से दूर रहना ऐसी चीज़ नहीं है जो मैं करूंगा,” वह भी एक युवा परिवार के साथ। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि टी20 विश्व कप के बाद रवि शास्त्री के कार्यकाल की समाप्ति के बाद राहुल द्रविड़ के पदभार संभालने से पहले उनसे भारत के मुख्य कोच बनने के लिए संपर्क किया गया था।

Who will become the new head coach of Team India?

पोंटिंग ने द ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट को बताया, “सच कहूं तो समय ही एकमात्र चीज़ है जो मुझे (वह नौकरी लेने से) रोक रहा है। मैं ऑस्ट्रेलियाई टीम को कोच करना पसंद करूंगा लेकिन एक खिलाड़ी के तौर पर अपने करियर के दौरान मैं अपने परिवार से लंबे समय तक दूर रहा हूं। मेरा अब एक युवा परिवार है, एक सात साल का लड़का है, और मैं साल में 300 दिन उससे दूर नहीं रहूंगा। (Why did Ricky Ponting reject the post of head coach?) वहीं आईपीएल मेरे लिए बहुत अच्छा काम करता है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp