Will Gautam Gambhir become the head coach of Team India?

Head Coach of Team India : गौतम गंभीर बनेंगे टीम इंडिया के हेड कोच? शाहरुख खान ने KKR से जुड़े रहने के लिए दे दिया ये बड़ा ऑफर

खबर ये भी है कि गंभीर ने भी टीम इंडिया का कोच बनने की इच्छा जताई है!Will Gautam Gambhir become the head coach of Team India?

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 08:04 PM IST, Published Date : May 25, 2024/8:03 pm IST

Gautam Gambhir will be the head coach? : नई दिल्ली। रविवार को कोलकाता और हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच होना है। तो वहीं आईपीएल के बाद टीम इंडिया को विश्व कप 2024 भी खेलना है। लेकिन इस बीच, टीम इंडिया के लिए हेड कोच की तलाश शुरू हो चुकी है। कहा जा रहा है कि टीम इंडिया को जल्द ही नया हेड कोच मिल सकता है। जिसके लिए कई पूर्व खिलाड़ियों के नाम सामने निकलकर आ रहे हैं। वहीं इस लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल में केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर का नाम सबसे आगे है।

read more : Will Shikhar Dhawan Marry Mithali Raj? : मिताली राज के साथ सात फेरे लेंगे शिखर धवन? खुद के शो में किया खुलासा 

BCCI ने दिया कोच बनने का प्रस्ताव

बता दें कि गौतम गंभीर आईपीएल 2024 में केकेआर के साथ मेंटर के रुप में काम कर रहे हैं। गंभीर के आने के बाद टीम एकदम से बदल गई है। पिछले 2 सीजन 7 वें स्थान पर रही केकेआर मौजूदा सीजन का फाइनल खेलने जा रही है। कोलकाता ने अपनी बैटिंग, बॉलिंग और फिल्डिंग से फैंस और विशेषज्ञों को काफी प्रभावित किया है। इसके पीछे गौतम गंभीर का माइंट सेट और उनकी रणनीति है। बतौर मेंटर गंभीर के काम से BCCI भी प्रभावित है और गंभीर को भारतीय टीम का कोच बनने के लिए संपर्क किया है। खबर ये भी है कि गंभीर ने भी टीम इंडिया का कोच बनने की इच्छा जताई है। लेकिन गंभीर और BCCI के बीच शाहरुख खान आ गए हैं।

शाहरुख ने दिया गौतम को गंभीर प्रस्ताव

एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम का कोच बनने के बीसीसीआई के प्रस्ताव और गंभीर के बीच केकेआर के मालिक शाहरुख खान आ गए हैं। खबर के मुताबिक शाहरुख खान ने गंभीर को केकेआर न छोड़ने और अगले 10 साल तक केकेआर से जुड़े रहने का प्रस्ताव दिया है। अगर गंभीर इस प्रस्ताव को मान लेते हैं तो फिर भारतीय टीम की कोचिंग वे नहीं कर पाएंगे। टीम इंडिया के लिए भी ये एक बड़ा झटका हो सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp