WPL 2023 schedule: Kiara Advani will Perform on WPL Opening Ceremony

आज WPL का होगा रंगारंग आगाज, कियारा आडवाणी सहित बॉलीवुड के ये कलाकार ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म

आज WPL का होगा रंगारंग आगाज, कियारा आडवाणी सहित बॉलीवुड के ये कलाकार ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म! WPL 2023 schedule

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 09:51 AM IST, Published Date : March 4, 2023/9:49 am IST

मुंबई: WPL 2023 schedule WPL यानि महिला प्रीमियर लीग का आज से आगाज होने वाला है। इस प्रतियोगिता की ओपनिंग सेरेमनी बेहद शानदार रहने वाली है। प्रतियोगिता की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई कलाकार भी शिरकत करेंगे। बताया जा रहा है कि ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन पहले मैच से ठीक दो घंटे पहले किया जाएगा।

Read More: होली के दिन बंद रहेंगी शराब की सभी दुकानें, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

WPL 2023 schedule मिली जानकारी के अनुसार WPL का पहला मैच शाम 7.30 बजे मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। पहला मैच गुजरात और मुंबई इंडियन्स के बीच खेला जाएगा। वहीं, मैच शुरू होने से पहले ओपनिंग सेरेमनी के लिए शाम 4 बजे डीवाई पाटिल के एंट्री गेट ओपन हो जाएंगे। ओपनिंग सेरेमनी के लिए टिकट Bookmyshow एप और वेबसाइट पर उपलब्ध है। ओपनिंग सेरेमनी में कियारा आडवाणी और कृति सेनन के साथ ‘ब्राउन मुंडे’ के सिंगर एपी ढिल्लों भी अपनी प्र​स्तुति देंगे।

Read More: नाबालिग के साथ सबके सामने शिक्षक ने किया ऐसा काम, शरीर पर गंभीर निशान देख ठनका मां का दिमाग, फिर…

ओपनिंग सेरेमनी करीब डेढ़ घंटे तक चलने का अनुमान है। इसके बाद शाम 7 बजे टॉस होगा और फिर आधे घंटे बाद WPL की पहली गेंद फेंकी जाएगी। बता दें कि WPL के पहले सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच है। मुंबई की कप्तानी हरमनप्रीत कौर कर रही हैं, वहीं गुजरात की कमान ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज बेथ मूनी के हाथों में है।

Read More: अब नक्सलियों के लिए नहीं प्राकृतिक ‘गुलाल’ के ​लिए जाना जाएगा दरभा, पलाश के फूलों से तैयार कर रही हैं होली के रंग

महिला प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी का लाइव टेलीकास्ट स्पोर्ट्स-18 1 और स्पोर्ट्स-18 1HD चैनल पर किया जाएगा। इस सेरेमनी की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर भी उपलब्ध रहेगी।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक