ICC World Cup 2023: इंतजार की घड़ी खत्म, ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आज हो सकता है ऐलान, जानें क्या-क्या है संभावना

ICC World Cup 2023: इंतजार की घड़ी खत्म, ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आज हो सकता है ऐलान, जानें क्या-क्या है संभावना

  •  
  • Publish Date - June 27, 2023 / 11:21 AM IST,
    Updated On - June 27, 2023 / 11:21 AM IST

नई दिल्ली। ICC World Cup 2023 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के शेड्यूल का ऐलान आज यानी 27 जून को होने की संभावना है। 10 टीमों वाले इस मेगा इवेंट के लिए 8 टीमें फाइनल हैं। आज मुंबई में होने वाले आईसीसी के इवेंट में ये बात साफ हो जाएगी कि टूर्नामेंट का शेड्यूल कैसा होगा, कौन सी टीम कहां मुकाबला खेलेगी।

Read More: प्रदेश में लगातार तीसरे दिन भी हो रही जोरदार बारिश, जनता को करना पड़ रहा समस्याओं का सामना 

ICC World Cup 2023 भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के शेड्यूल का ऐलान आज यानी मंगलवार 27 जून को होने की संभावना है। आज से वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने में 100 दिन रह गए हैं। 10 टीमों वाले इस मेगा इवेंट के लिए 8 टीमें सीधे क्वालीफाई कर चुकी हैं और बाकी बचे दो स्थानों के लिए जिम्बाब्वे में जंग जारी है।

Read More: Vande Bharat Train: कई सुविधाओं से लैस है देश की 11वीं वंदे भारत ट्रेन, जानें किस रूट पर चलेगी ये ट्रेन 

आज आएगा वनडे वर्ल्ड कप का शेड्यूल!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्ल्ड कप शेड्यूल में देरी की एक वजह पीसीबी और बीसीसीआई के बीच एशिया कप और विश्व कप के वेन्यू को लेकर चल रही खींचतान भी थी। हालांकि, ये गतिरोध अब खत्म हो चुका है। पीसीबी ने पहले अहमदाबाद में भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप का मैच खेलने से इनकार किया था। लेकिन अब पीसीबी इस पर राजी हो गया है।

Read More: एमपी को मिली नई वंदे भारत की सौगात, पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

अगर बात भारत बनाम पाकिस्तान मैच की करें तो रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम से 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ सकती है। हालांकि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने इस पर आपत्ति जताई थी, लेकिन आईसीसी ने इसे स्वीकार नहीं किया है। ऐसे में ड्राफ्ट शेड्यूल ही लगभग फाइनल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें