Yuzvendra Chahal को मिला धोखा, पत्नी Dhanashree वर्मा का Team India के क्रिकेटर के साथ अफेयर की चर्चा के बीच आई बड़ी खबर

पत्नी Dhanashree वर्मा का Team India के क्रिकेटर के साथ अफेयर की चर्चा के बीच आई बड़ी खबर! Yuzvendra Chahal dhanashree verma ne diya Dhokha?

  •  
  • Publish Date - July 16, 2023 / 03:23 PM IST,
    Updated On - July 16, 2023 / 03:23 PM IST

नई दिल्ली: Yuzvendra Chahal dhanashree verma ne diya Dhokha? भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का नाम अक्सर भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ जोड़ा जाता है। युजवेंद्र चहल की गैरमौजूदगी में अय्यर को कई बार धनश्री के साथ भी देखा गया है, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। लेकिन इस बीच युजवेंद्र चहल के साथ धोखाधड़ी होने की खबर सामने आ रही है। इस बात की जानकारी खुद युजवेंद्र चहल ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

Read More: ‘तुम मेरे दोस्त के साथ सेक्स करना…मैं उसकी पत्नी के साथ’ सोसायटी में खुलेआम चल रहा Wife Swapping का खेल

Yuzvendra Chahal dhanashree verma ne diya Dhokha? दरअसल आईपीएल-2022 के लिए जब खिलाड़ियों को रिटेन किया गया था तब कई बड़े बदलाव देखने को मिले थे। कई फ्रेंचाइजियों ने लंबे समय से उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ियों को रिटेन नहीं किया था। कुछ ने उन खिलाड़ियों को बाद में नीलामी में खरीदा लेकिन कुछ ने नहीं. युजवेंद्र चहल के साथ यही हुआ। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ लंबे समय तक खेलने वाले चहल को फ्रेंचाइजी ने रिटेन नहीं किया और फिर बाद में नीलामी में उन्हें खरीद भी नहीं पाई।

Read More: जंगली मशरूम खाने से 12 से ज्यादा लोग बीमार, 2 की हालत गंभीर, गांव में मचा हड़कंप 

चहल ने अब इस मामले को लेकर बड़ा बात कही है, उन्होंने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में इस मामले को लेकर कहा है कि फ्रेंचाइजी ने उनसे कहा था कि वह नीलामी में चहल पर बोली लगाएगी। चहल ने कहा कि उन्हें फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा जिसके बाद उन्हें काफी बुरा लगा। चहल के मुताबिक,बैंगलोर के कारण ही उन्हें भारत के लिए खेलने का मौका मिला। बैंगलोर में वह आठ साल खेले थे और इसलिए ये उनके परिवार की तरह था। चहल ने उन सभी बातों का भी खंडन किया जिसमें कहा गया था कि लेग स्पिनर ने बेंगलोर से बड़ी रकम की मांग की थी।

Read More: अगर हथेली में है ये निशान, तो चमकने वाली है आपकी किस्मत, हर रोज होती है दौलत में बढ़ोतरी 

चहल ने कहा कि उन्हें सबसे ज्यादा इस बात का बुरा लगा कि फ्रेंचाइजी की तरफ से इस मामले को लेकर किसी तरह का फोन या किसी तरह का संपर्क नहीं किया गया। चहल ने बताया कि फ्रेंचाइजी ने उनसे कहा था कि वह नीलामी में उनको खरीदने के लिए पूरी जान लगा देगी, लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो वह काफी गुस्सा हो गए।

Read More: कम नहीं हो रही राजधानिवासियों की मुश्किलें, बाढ़ में बह गया आधार और पहचान पत्र, बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंची मेयर

चहल फ्रेंचाइजी के रवैये से इतने नाराज थे कि उन्होंने बेंगलोर के किसी खिलाड़ी से बात नहीं की थी। चहल ने कहा कि वह बेंगलोर के लिए आठ साल तक खेले लेकिन जब फ्रेंचाइजी ने उन्हें नहीं खरीदा तो वह काफी गुस्सा हो गए और फ्रेंचाइजी के कोच से बात भी नहीं की। उन्होंने कहा कि बैंगलोर के खिलाफ जब उन्होंने पहला मैच खेला तो किसी से बात तक नहीं की।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक