तंत्र-मंत्र का झांसा देकर व्यापारी से 33 लाख की ठगी, मदद के लिए थाने का चक्कर काट रहा पीड़ित | 33 lakhs cheated by the trader by blaming the tantra-mantra,Suffering for helping the victims of police station

तंत्र-मंत्र का झांसा देकर व्यापारी से 33 लाख की ठगी, मदद के लिए थाने का चक्कर काट रहा पीड़ित

तंत्र-मंत्र का झांसा देकर व्यापारी से 33 लाख की ठगी, मदद के लिए थाने का चक्कर काट रहा पीड़ित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 10, 2019/6:14 am IST

दमोह। व्यापारी से तंत्र-मंत्र का झांसा देकर 33 लाख की ठगी को अंजाम दिया गया। मामला हिंडोरिया थाना क्षेत्र के बांदकपुर गांव का है। दरअसल व्यापारी कृष्ण कुमार उर्फ सोनू लखेरा अपनी थोक की दुकान चलाता है, जिसे कुछ लोगों ने तंत्र-मंत्र से व्यापार में बढ़ोतरी का लालच देकर दुकानदार को ठगी का शिकार बना लिया है।

ये भी पढ़ें: चारा घोटाले के आरोपी राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका खारिज

पीड़त व्यापारी के परिजनों के मुताबिक ये पूरा ठगी का खेल करीब 2-3 सालों से चल रहा था। पहले आरोपियों ने धीरे-धीरे छोटी रकम लेकर युवक को फंसाया इसके बाद आरोपियों ने ब्लैकमेल  करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने युवक को घर में पूजा-पाठ कराने का झांसा देने लगे, इसके साथ ही उनका कहना था कि, अगर पूजा-पाठ नहीं कराए तो घर में अनहोनी की घटना हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों पर मतदान के लिए महज एक दिन, सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम

वहीं व्यापारी ने आरोपी के बहकावे में आकर अपने बैंक के चेक गिरवी रखकर करीब 13 लाख 50 हजार रुपये उधार उठाकर आरोपियों को दे दिए। और जब आखिरकार पीड़ित को धोखाधड़ी का ऐहसास हुआ तो, उसने पुलिस से शिकायत की है, लेकिन कार्रवाई को लेकर पुलिस पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाए जा रहे हैं।