PM मोदी के 7 साल: सीएम शिवराज बोले 'जब भी समस्या आई मैंने बात की.. उन्होंने समस्या का तत्काल समाधान दिया' | 7 years of PM Modi: CM Shivraj said 'I spoke whenever the problem came .. He gave immediate solution to the problem'

PM मोदी के 7 साल: सीएम शिवराज बोले ‘जब भी समस्या आई मैंने बात की.. उन्होंने समस्या का तत्काल समाधान दिया’

PM मोदी के 7 साल: सीएम शिवराज बोले 'जब भी समस्या आई मैंने बात की.. उन्होंने समस्या का तत्काल समाधान दिया'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : May 30, 2021/11:00 am IST

भोपाल। देश में नरेंद्र मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि एक वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न, समृद्ध और सशक्त भारत के निर्माण में ये 7 वर्ष मील के पत्थर के रूप में सदैव याद किए जाएंगे…मुख्यमंत्री के नाते मैंने सदैव उनसे मार्गदर्शन पाया है…जब भी समस्या आई मैंने उनसे फोन पर बात की और उन्होंने समस्या का तत्काल समाधान दिया।

ये भी पढ़ें: PM मोदी के 7 साल: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा ‘अंतराष्ट्रीय स्तर पर मोदी ने बढ़ाई…

पीएम मोदी दृढ़ इच्छाशक्ति वाले, संवेदनशील ऐसे नेता हैं जिनके दिल और दिमाग में 24 घंटे केवल देश की समृद्धि, प्रकृति और विकास और जनता के कल्याण के अलावा और कुछ है ही नहीं…जिद जुनून और जज्बा अपने देश और देश की जनता के लिए है…जो कि उनके दिल में सदैव रहता है…और उसी जज्बे से वो काम कर रहे हैं मैं देश प्रेम के और जनकल्याण के इस जज्बे को प्रणाम करता हूं।

ये भी पढ़ें: अनाथ बच्चों को हर महीने 1500 रुपए देगी सरकार, अभिभावक की कोरोना से …

पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा सरकार के सात साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा ‘सेवा ही संगठन’ का आयोजन कर रही है…राजधानी भोपाल में भी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गरीबों को राशन, सैनिटाइजर और मास्क का वितरण किया…मीडिया से बातचीत के दौरान विजयवर्गीय ने कहा कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर मोदी ने देश की साख बढ़ाई है।

ये भी पढ़ें: महिला कर्मचारी से अश्लील बातें! ऑडियो के साथ आरोपी प्राचार्य की शिक…

विजयवर्गीय ने कहा कि पहले यूनाइटेड नेशन में किसी भी मामले पर जापान, रूस, अमेरिका की बात के बाद मामला खत्म हो जाता था..लेकिन अब किसी भी विश्व स्तरीय मुद्दे पर जब तक पीएम मोदी अपनी बात नहीं रखते तब तक मामला खत्म नहीं होता।