PM मोदी के 7 साल: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा 'अंतराष्ट्रीय स्तर पर मोदी ने बढ़ाई देश की साख' | 7 years of PM Modi: Kailash Vijayvargiya said 'Modi increased the country's credibility at the international level'

PM मोदी के 7 साल: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा ‘अंतराष्ट्रीय स्तर पर मोदी ने बढ़ाई देश की साख’

PM मोदी के 7 साल: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा 'अंतराष्ट्रीय स्तर पर मोदी ने बढ़ाई देश की साख'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 30, 2021/10:45 am IST

भोपाल। पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा सरकार के सात साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा ‘सेवा ही संगठन’ का आयोजन कर रही है…राजधानी भोपाल में भी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गरीबों को राशन, सैनिटाइजर और मास्क का वितरण किया…मीडिया से बातचीत के दौरान विजयवर्गीय ने कहा कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर मोदी ने देश की साख बढ़ाई है।

ये भी पढ़ें: मोदी का सात साल का शासन देश के लिए घातक रहा: नितिन राउत

विजयवर्गीय ने कहा कि पहले यूनाइटेड नेशन में किसी भी मामले पर जापान, रूस, अमेरिका की बात के बाद मामला खत्म हो जाता था..लेकिन अब किसी भी विश्व स्तरीय मुद्दे पर जब तक पीएम मोदी अपनी बात नहीं रखते तब तक मामला खत्म नहीं होता।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण के चलते जडेजा राजवंश शासक महाराज प्रगमालजी तृतीय का निधन, नहीं…

इसके अलावा पीएम मोदी की बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नहीं पहुंचने के मामले पर भी विजयवर्गीय ने निशाना साधा..उन्होंने कहा कि ममता ने संघीय ढांचे का अपमान किया है..एक मुख्यमंत्री की लोक मर्यादा के लिए क्या भूमिका होती है यह समझना चाहिए..इसके बाद पैर छू लेने वाला बयान देना भी गंभीरता नहीं है…जनता इसके लिए ममता को कभी माफ नहीं करेगी।

ये भी पढ़ें: टीके उपलब्ध रहे तो 15 अगस्त तक असम की 30 प्रतिशत आबादी को टीका लगान…