मिलावट पर एक्शन प्लान, सिलावट ने बुलाई आज अधिकारियों की बैठक | Action plan on adulteration, Silvata convened a meeting of officials today

मिलावट पर एक्शन प्लान, सिलावट ने बुलाई आज अधिकारियों की बैठक

मिलावट पर एक्शन प्लान, सिलावट ने बुलाई आज अधिकारियों की बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 6, 2019/4:03 am IST

भोपाल। राज्य सरकार मिलावटखोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए एक्शन प्लान तैयार करने जा रही है। इसके लिए स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में कमिश्नर, कलेक्टर, डीआईजी, एसपी और फ़ूड विभाग के अफसर शामिल होंगे। बैठक सुबह 10 बजे मंत्रालय में होगी।

read more : जम्मू कश्मीर के राज्यपाल ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, प्रशासन को अलर्ट रहने के निर्देश

बता दें कि राज्य में मिलावटखोरी के खिलाफ प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। पिछले दिनों इस कार्रवाई में बड़ी मात्रा में मिलावट के अवैध करोबार का खुलासा हुआ है। प्रशासन ने कई लोगों पर रासुका भी लगाया है तो कईयों को लाखों का जुर्माना भरने का नोटिस जारी किया गया है।

read more : राज्य कैबिनेट की अहम बैठक आज, विधायकों को लैपटॉप देने सहित एक दर्जन…

मुख्यमंत्री से लेकर विभागीय मंत्री व कलेेक्टर से लेकर पुलिस वाले तक मिलावटखोरी के खिलाफ स​क्रिय हैं। इसी कड़ी में सरकार लंबे​ समय तक के लिए ठोस एक्शन प्लान तैयार करके कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट शब्दों में मिलावटखोरों को चेतावनी दी है कि लोगों की जान के साथ किसी भी प्रकार का समझौता नहीे किया जाएगा।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/5H4v7aedxP8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>