राज्य कैबिनेट की अहम बैठक आज, विधायकों को लैपटॉप देने सहित एक दर्जन प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी | meeting of the state cabinet today, a dozen proposals, including giving laptops to the legislators, can get approvals

राज्य कैबिनेट की अहम बैठक आज, विधायकों को लैपटॉप देने सहित एक दर्जन प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी

राज्य कैबिनेट की अहम बैठक आज, विधायकों को लैपटॉप देने सहित एक दर्जन प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 6, 2019/1:10 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ कैबिनेट की बैठक आज होगी। इस बैठक में लगभग एक दर्जन प्रस्तावों को मंजूरी मिल सकती है। जिसमें विधायकों को लैपटॉप देने के प्रस्ताव को कैबिनेट मंजूरी दे सकता है। वहीं मप्र लोक सेवा आयोग में सदस्य की नियुक्ति के अनुसार अनुसमर्थन का भी प्रस्ताव आ सकता है।

read more : दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत, सीएम ने जताया शोक

वहीं वाणिज्य कर विभाग में बार के लाइसेंस के नियम में बदलने का प्रस्ताव भी आने की संभावना है। इसके साथ कृषि विभाग की ओर से छिंदवाड़ा में हॉर्टिकॉलचर कॉलेज की स्थापना के लिए अनुमोदन, अपर प्रबंध संचालक के 1 पद की स्वीकृति का प्रस्ताव, लोक निर्माण विभाग द्वारा मप्र सड़क विकास निगम में स्वीकृति का प्रस्ताव भी शामिल हो सकते हैं।

read more : Article 370: मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले के बाद रोशनी से जगमगाया संसद भवन, देखिए तस्वीरें

वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खनिज विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि रेत खदानों की नीलामी के पूर्व जनता के सुझाव प्राप्त करें। मध्यप्रदेश में गौण खनिज नीति में बदलाव करने के भी निर्देश दिए हैं। इस विषय पर भी चर्चा हो सकती है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/uhvKFACI8m8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>