बस्तर में रमन की धुआंधार सभाएं, अनिल जैन, सौदान सिंह एकात्म परिसर में करेंगे सभा | Assembly Election:

बस्तर में रमन की धुआंधार सभाएं, अनिल जैन, सौदान सिंह एकात्म परिसर में करेंगे सभा

बस्तर में रमन की धुआंधार सभाएं, अनिल जैन, सौदान सिंह एकात्म परिसर में करेंगे सभा

: , March 25, 2021 / 10:00 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण की चुनाव प्रक्रिया शुरू हो गई है। वहीं पहले चरण के लिए प्रचार अभियान ने जोर पकड़ लिया है। वहीं नेताओं ने सीटों पर प्रत्याशियों की स्थिति मजबूत करने के लिए बैठकों का दौर शुरू कर दिया है। रणनीतियां बनाई जा रही हैं और हर मौका और माहौल अपने पक्ष में करने की कोशिशें हो रही हैं। इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आज सुबह बस्तर के दौरे पर रवाना होंगे।

पढ़ें- 3 आईपीएस के तबादले, देखिए सूची

वहां वे सुबह साढ़े 11 बजे दोरनापाल, दोपहर पौने एक बजे गीदम और दोपहर दो बजकर 20 मिनट पर बस्तर विधानसभा के बागमोहलाई में सभा करेंगे। वे शाम को करीब साढ़े तीन बजे मर्दापाल में सभा लेने के बाद वापस शाम तक रायपुर लौट आएंगे। भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और संगठन महामंत्री सौदान सिंह रायपुर स्थित एकात्म परिसर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

पढ़ें- किन्नर भी चुनाव लड़ने की तैयारी में, इस सीट पर देगी कांग्रेस और भाजपा को चुनौती

इसके अलावा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक आज भी बिलासपुर के दौरे में रहेंगे। उधर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव दिल्ली में रहेंगे। वहीं पूर्वमंत्री डॉ. चरणदास मंहत सक्ती इलाके में रहेंगे। जबकि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी रायपुर में एक बैठक लेंगे।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga