बिहार : झोले में रखे विस्फोटक सामग्री में धमाका, पिता-पुत्र जख्मी | Bihar: Father and son injured in blast in satchel explosive material

बिहार : झोले में रखे विस्फोटक सामग्री में धमाका, पिता-पुत्र जख्मी

बिहार : झोले में रखे विस्फोटक सामग्री में धमाका, पिता-पुत्र जख्मी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 20, 2021/5:25 pm IST

सीवान, 20 जून (भाषा) जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में रविवार को एक झोले में रखे विस्फोटक सामग्री में धमाका हुआ। घटना में पिता-पुत्र जख्मी हो गए।

पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने बताया कि घटना में गंभीर रूप से जख्मी जुकड़न गांव निवासी विनोद मांझी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है जबकि उनके दो वर्षीय पुत्र सत्यम का इलाज जिला सदर अस्पताल में चल रहा है। सत्यम को हल्की चोटें आयी हैं।

उन्होंने कहा, विनोद ने पुलिस को बताया कि आज दोपहर बाजार से अपने गांव लौटने के क्रम में तेज बारिश से बचने के लिए वे अपने पुत्र के साथ एक बथान में शरण लिया हुआ था। वहीं, उनके गांव के एक अन्य निवासी सगीर भी बारिश से बचने के लिए वहां पहुंचे। सगीर के हाथों में उस वक्त एक झोला था।

विनोद ने बताया कि सगीर ने लघु शंका की बात कर उससे अपना झोला पकड़ने को कहा। झोला उसके हाथ में हीथा, उसी दौरान उसमें अचानक विस्फोट हो गया जिससे वह और उनके पुत्र जख्मी हो गए।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि सगीर फिलहाल फरार है, वह शादी समारोह में आतिशबाजी के लिए पटाखे सप्लाई करने का काम करता था।

भाषा सं अनवर अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)