राहुल गांधी को बीजेपी विधायक की सलाह, कहा- राष्ट्रवादी लोगों से ‘ट्यूशन’ पढ़ेंगे तभी राष्ट्रवाद की परिभाषा समझ में आएगी | BJP MLA advises to congress leader Rahul Gandhi to read 'tuition' from nationalist people

राहुल गांधी को बीजेपी विधायक की सलाह, कहा- राष्ट्रवादी लोगों से ‘ट्यूशन’ पढ़ेंगे तभी राष्ट्रवाद की परिभाषा समझ में आएगी

राहुल गांधी को बीजेपी विधायक की सलाह, कहा- राष्ट्रवादी लोगों से ‘ट्यूशन’ पढ़ेंगे तभी राष्ट्रवाद की परिभाषा समझ में आएगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 5, 2020/8:17 am IST

बलिया, अपने बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘दोहरे चरित्र’ का विदेशी मानसिकता वाला व्यक्ति करार देते हुए उन्हें राष्ट्रवादी लोगों से ‘ट्यूशन’ पढ़ने की सलाह दी है।

Read More News: मध्यप्रदेश में उपचुनाव का रण: पूर्व CM कमलनाथ आज दतिया के भांडेर दौरे पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

बैरिया सीट से भाजपा विधायक सिंह ने यह भी कहा कि वह बलात्कार की घटनाएं रोकने के लिये बेटे और बेटियों को अच्छे संस्कार दिये जाने सम्बन्धी अपने बयान पर अब भी कायम हैं। सिंह ने सोमवार को संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि राहुल दोहरे चरित्र के विदेशी मानसिकता के व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि वह भारतीय संस्कृति से पूरी तरह से अनजान हैं। भाजपा विधायक ने कहा कि राहुल जब राष्ट्रवादी लोगों के यहां ‘ट्यूशन’ पढ़ेंगे तब उन्हें राष्ट्रवाद की परिभाषा समझ में आयेगी।

Read More News:कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार के कई परिसरों की तलाशी ले रही सीबीआई

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हाथरस का दौरा करते समय राहुल और उनकी बहन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा का दोहरा चरित्र उजागर हो गया। सिंह ने कहा कि यात्रा करते समय दोनों मुस्कुरा रहे थे जबकि पीड़िता के घर पहुंच कर आंसू बहाने लगे।

भाजपा विधायक ने कहा कि वह हाथरस कांड की पृष्ठभूमि को लेकर अपने दिये गए हालिया बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा, “संस्कार से बलात्कार रोका जा सकता है। सरकार तलवार लेकर खड़ी रहे तब भी बलात्कार की घटनाएं नहीं रुकेंगी। बलात्कार तभी रुकेंगे जब माता-पिता अपनी बेटियों को संस्कार देंगे”। सिंह के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गयी थी।

Read More News: जेलों में बंद आदिवासियों की जल्द होगी रिहाई, न्यायमूर्ति एके पटनायक की अध्यक्षता में संपन्न हुई समीक्षा बैठक