मध्यप्रदेश में उपचुनाव का रण: पूर्व CM कमलनाथ आज दतिया के भांडेर दौरे पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित | Former CM Kamal Nath to address Datia on Bhandar visit to Datia today

मध्यप्रदेश में उपचुनाव का रण: पूर्व CM कमलनाथ आज दतिया के भांडेर दौरे पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

मध्यप्रदेश में उपचुनाव का रण: पूर्व CM कमलनाथ आज दतिया के भांडेर दौरे पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 5, 2020/5:26 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर अब सियासी पार्टियों का ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार शुरू हो गया है। आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दतिया दौरे पर रहेंगे। वे यहां भांडेर पर में आमसभा को संबोधित करेंगे।

Read More News: #IBC24AgainstDrugs: कांग्रेस प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने कहा- ड्रग्स मामले में जल्द जारी करें नाम, क्या आरोपियों के भागने के बाद कार्रवाई करेंगे?

चुनावी सभा में शामिल होने के लिए कमलनाथ विशेष विमान से स्टेट हैंगर भोपाल से ग्वालियर के लिए रवाना हुए हैं। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव भी रवाना हुए।

Read More News: डु प्लेसिस और वाटसन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत सुपरकिंग्स की एकतरफा जीत, पंजाब को हराया 10 विकेट से

दूसरी ओर सभी नेता अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। बताते चले कि बीजेपी और कांग्रेस को मध्यप्रदेश में सरकार बनाने के लिए उपचुनाव में 28 सीटों में आधे से ज्यादा सीट जीतना जरूरी है। वहीं बहुमत के आधार पर तय होगा कि मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार रहेगी या फिर कांग्रेस फिर से वापसी करेंगी।

Read More News: उम्मीदवारों के नाम पर बीजेपी में मंथन, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह सहित इन नेताओं से की चर्चा