BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत स्मृति ईरानी, संबित पात्रा, बीएल संतोष पर FIR दर्ज करने की मांग, फर्जी लेटर हेड मामले में शिकायत | BJP president JP Nadda, including Smriti Irani, Sambit Patra, demand to register FIR against BL Santosh,

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत स्मृति ईरानी, संबित पात्रा, बीएल संतोष पर FIR दर्ज करने की मांग, फर्जी लेटर हेड मामले में शिकायत

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत स्मृति ईरानी, संबित पात्रा, बीएल संतोष पर FIR दर्ज करने की मांग, फर्जी लेटर हेड मामले में शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : May 19, 2021/11:32 am IST

रायपुर। BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ थाने में शिकायत की गई है, राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाने में FIR दर्ज करने की शिकायत की गई है। साथ ही बीएल संतोष, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ भी शिकायत की गई है, कांग्रेस अनुसंधान विभाग के फर्जी लेटर हेड मामले में यह शिकायत की गई है।

ये भी पढ़ेें: छत्तीसगढ़ बोर्ड ने आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर 10वीं के नतीजे घोषित किये

दरअसल, टूल किट के मुद्दे पर बीजेपी ने छत्तीसगढ़ सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रेस कॉंफ्रेंस कर मीडिया से चर्चा की। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने आरोप लगाया कि प्रायोजित दस्तावेजों को कांग्रेस सोशल मीडिया में डाल रही है। PM मोदी को बदनाम करने की साजिश हो रही है। मोदी सरकार कोरोना पर बेहतर काम कर रही। जिसे कांग्रेस बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और विदेशी मीडिया में भारत की छवि को बदनाम किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेें: मोदी को भाया MP मॉडल…दूसरे राज्यों को दी अपनाने की नसीहत, जानिए क्या है ‘शिव’ का प्लान  

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि टूल किट मामले पर रमन सिंह ने थाने में शिकायत की है। वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए बृजमोहन ने चेतावनी दी है कि कांग्रेस सरकार में दम है तो सभी बीजेपी नेताओं पर FIR करें। बीजेपी के नेता अपनी गिरफ्तारी देने जाएंगे। नड्डा का ट्वीट हम सभी ने रिट्वीट किया है।

उधर दिल्ली में भी टूलकिट को लेकर बीजेपी की तरफ से कांग्रेस पर लगाए गए आरोप का मामला अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है, जुबानी जंग के बाद अब यह मामला पुलिस थाने जा पहुंचा है, कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा समेत कई बीजेपी नेताओं के खिलाफ दिल्ली पुलिस में भी एफआईआर दर्ज करने की मांग की है, कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर और एसएचओ तुगलक रोड पुलिस स्टेशन को चिट्ठी लिखी है, चिट्ठी में संबित पात्रा और जेपी नड्डा के अलावा स्मृति ईरानी, बीएल संतोष समेत कई अन्य नेताओं के नाम हैं।

ये भी पढ़ेें: नक्सलियों के बजाय ग्रामीणों को मारा जा रहा, सिलगेर में नक्सली कैंप …

कांग्रेस ने पत्र में लिखा है कि इस शिकायत के जरिए हम जेपी नड्डा, संबित पात्रा, स्मृति ईरानी, बीएल संतोष समेत बीजेपी के कई नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हैं, इन लोगों ने देश में अशांति और सांप्रदायिक अशांति फैलाने के मकसद से सोशल मीडिया के जरिए झूठी बातें फैलाई हैं।

शिकायत में यह भी कहा गया है कि संबित पात्रा बीएल संतोष सहित बीजेपी के अन्य लोगों ने जेपी नड्डा के कहने पर एक जाली और मनगढ़ंत दस्तावेज तैयार किया, इतना ही नहीं इसके लिए इन लोगों ने एआईसीसी रिसर्च डिपार्टमेंट का लेटरहेड भी तैयार किया।

ये भी पढ़ेें: भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज, ऑक्सीजन सिलेंडर डिलीवरी करने वाले ड…

दरअसल, बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उनकी एक ‘टूलकिट’ के जरिए इस संकट के वक्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की साजिश चल रही है, BJP के इस हमले के बाद कांग्रेस रिसर्च डिपार्टमेंट के प्रमुख राजीव गौड़ा ने कहा कि AICC रिसर्च डिपार्टमेंट का बताकर BJP फर्जी टूलकिट प्रचारित कर रही है, हम BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ FIR करेंगे।

 
Flowers