कोरिया के कई गांवों में सप्ताह भर से ब्लैक आउट, बरसात के समय अंधेरे में रहने को मजबूर ग्रामीण | Black out in many villages of Korea, villagers forced to stay in darkness during rainy week

कोरिया के कई गांवों में सप्ताह भर से ब्लैक आउट, बरसात के समय अंधेरे में रहने को मजबूर ग्रामीण

कोरिया के कई गांवों में सप्ताह भर से ब्लैक आउट, बरसात के समय अंधेरे में रहने को मजबूर ग्रामीण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 24, 2020/10:15 am IST

कोरिया। मध्यप्रदेश की सीमा से लगे हुए जिले के दूरस्थ विकासखंड भरतपुर ब्लाक के कई गांवों में ब्लैक आउट है। कुवारपुर क्षेत्र के कई गांवों में बिजली नहीं है, इन गांवो में बीते एक सप्ताह से अधिक समय से बिजली गुल है। जिससे यहां के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: राजधानी में कोरोना के 32 नए मरीज मिले, देखें जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा

जानकारी के अनुसार तोजा,कोइलरा,पोड़ी,गोधौरा,सनबोरा के साथ कई गांव में बिजली नहीं है, लोगों की माने तो यहां आठ—दस दिनों से बिजली नहीं है, जो कि लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। वहीं भरतपुर मुख्यालय में भी बिजली की लचर व्यवस्था से लोग परेशान हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को ब…

बता दें कि यहां केल्हारी से बिजली सप्लाई होती है । यहां जेई की पदस्थापना न होने से काम करने में परेशानी होती है। केल्हारी से जनकपुर का क्षेत्र घने जंगलों से घिरा हुआ है, जिससे बरसात में काम करने में बिजली विभाग को दिक्कत होती है। गाड़ी और कर्मचारियों की कमी से काम नहीं हो पाता। इलाके के विधायक गुलाब कमरो ने आज बिजली विभाग के सीई से बात कर एक अतिरिक्त वाहन देकर व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए हैं। अब देखना यह होगा कि गांव वालों को इस समस्या से कब तक निजात मिल पाता है।

ये भी पढ़ें: कानन पेंडारी में तेंदुए की मौत, उधर कुत्तों के हमले…