तीन दिन से लापता विवाहिता का शव तालाब में मिला | Body of married woman missing for three days found in pond

तीन दिन से लापता विवाहिता का शव तालाब में मिला

तीन दिन से लापता विवाहिता का शव तालाब में मिला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 18, 2021/12:46 pm IST

सुल्तानपुर (उप्र), 18 जुलाई (भाषा) सुल्तानपुर जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र में रविवार को एक विवाहिता का शव तालाब में मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार कूरेभार थाना क्षेत्र के गोपालपुर के पास स्थित तालाब में एक विवाहिता का शव ग्रामीणों ने जब देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तालाब से विवाहिता के शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की पहचान मिथलेश (35) पत्नी संजय के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका तीन दिन पूर्व अपने घर से लापता हो गई थी।

थानाध्यक्ष कूरेभार अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मृतका मिथलेश अपने मायके आई हुई थी और तीन दिन पहले घर से शाम को शौच के लिए निकली थी और वापस लौट कर नहीं आई। उन्होंने बताया कि घर वालों ने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता न चलने पर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दी थी।

उन्होंने बताया कि आज रविवार को सुबह ग्रामीणों ने तालाब में एक महिला का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि शव बाहर निकाले जाने के बाद उसकी पहचान मिथलेश के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और मृतका को मिर्गी की बीमारी थी।

भाषा सं आनन्द अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)