सीएम को देख लेने की धमकी देने वाले बयान का बृजमोहन अग्रवाल ने किया खंडन | Brijmohan Agarwal denies statements made threatening chief ministers

सीएम को देख लेने की धमकी देने वाले बयान का बृजमोहन अग्रवाल ने किया खंडन

सीएम को देख लेने की धमकी देने वाले बयान का बृजमोहन अग्रवाल ने किया खंडन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 31, 2017/3:30 am IST

पिछले कुछ दिनों से विवादों में घिरे कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया में आई उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें उन्होने समाचार के जरिये सीएम को देख लेने की धमकी दी है। बृजमोहन का कहना है, कि उन्होने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। उन्होने कहा, कि कुछ लोग सीएम और उनके बीच खाई पैदा करने की कोशिश कर रहें हैं, जो गलत है। बृजमोहन के मुताबिक मुख्यमंत्री से किसी तरह की बात करनी होगी,तो वो आमने-सामने करेंगे,न कि किसी समाचार के जरिए । अपनी दिल्ली यात्रा के बारे में बृजमोहन ने कहा, कि वहां पर इस मामले को लेकर किसी भी नेता ने उनसे किसी तरह की कोई सफाई नहीं मांगी है।

बृजमोहन ने ये भी कहा है, कि दिल्ली वालों के पास बहुत काम है और जमीन विवाद वाला मामला उनके लिये बहुत छोटा है…बृजमोहन ने कहा, कि विवादित जमीन पर आसपास के किसानों द्वारा तोड़फोड़ की जानकारी उन्हें नहीं है और न ही उनके द्वारा इस मामले में किसी तरह की कोई लीपापोती की जा रही है। उन्होने कहा, कि वो अब भी दावा कर रहें हैं, कि वो इस पूरे मामले में कानूनी तौर पर बिलकुल सही हैं।बृजमोहन के मुताबिक उनके खिलाफ पिछले आठ सालों से षडयंत्र किया जा रहा है,इसलिये अभी लगातार उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जायेगा। बृजमोहन ने षडयंत्र करने वालों को ईशारों ही ईशारों में चेतावनी दी, कि वो भगवान से डरें ।