शिक्षाकर्मियों ने खोला मोर्चा, 11 मई को राजधानी में महासम्मेलन का ऐलान, तय होगी आंदोलन की रणनीति | CG Shikshakarmi Meeting:

शिक्षाकर्मियों ने खोला मोर्चा, 11 मई को राजधानी में महासम्मेलन का ऐलान, तय होगी आंदोलन की रणनीति

शिक्षाकर्मियों ने खोला मोर्चा, 11 मई को राजधानी में महासम्मेलन का ऐलान, तय होगी आंदोलन की रणनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : May 1, 2018/12:54 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के शिक्षाकर्मियों ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने का ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि शिक्षाकर्मी विकास यात्रा का विरोध करेंगे और इसी दिन राजधानी रायपुर में महापंचायत करेंगे। जिसमें प्रदेश भर के एक लाख 80 हजार शिक्षाकर्मी शिरकत करेंगे। 

हाईपावर कमेटी और प्रदेश के शिक्षाकर्मियों की बीच डेढ़ घंटे चली बैठक से शिक्षाकर्मियों को निराशा हाथ लगी है। बैठक से बाहर आने के बाद शिक्षक पंचायत ननि मोर्चा के संचालकों ने किया ऐलान किया है कि 11 मई को राजधानी में महापँचायत का आयोजन किया जाएगा। दरअसल, इस दिन से सरकार की विकास यात्रा शुरू हो रही है। इस दिन शिक्षाकर्मी आगे की रणनीति तय करेंगे। प्रांतीय उपसंचालक जितेन्द्र शर्मा ने बैठक के बाद इस आशय की जानकारी दी। 

यह भी पढ़ें – भाजपा की बैठक खत्म, राकेश सिंह बोले कमलनाथ धन शक्ति और भाजपा जनशक्ति पर विश्वास करती है

शिक्षाकर्मी संविलियन की घोषणा नहीं करने से नाराज हैं। वे आने वाले दिनों में बड़ा आंदोलन के मूड में है। उनका आरोप है कि सरकार शिक्षाकर्मी संघ में फूट डालने की कोशिश कर रही है। इसी लिए शिक्षक महासंघ का गठन किया गया है। हाईपावर कमेटी की बैठक से पहले ही महासंघ ने सीएम से मुलाकात कर महासम्मेलन का ऐलान कर दिया था।

वेब डेस्क, IBC24