वैक्सीनेशन महाअभियान को लेकर मुख्यमंत्री ने बुलाई बैठक, PM से चर्चा के बाद महाअभियान के समय में बदलाव | Chief Minister called a meeting regarding the vaccination campaign, after discussion with the PM, change in the timing of the campaign

वैक्सीनेशन महाअभियान को लेकर मुख्यमंत्री ने बुलाई बैठक, PM से चर्चा के बाद महाअभियान के समय में बदलाव

वैक्सीनेशन महाअभियान को लेकर मुख्यमंत्री ने बुलाई बैठक, PM से चर्चा के बाद महाअभियान के समय में बदलाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : June 17, 2021/5:41 am IST

भोपाल। CM शिवराज सिंह चौहान ने आज यानि गुरूवार दोपहर 1 बजे बैठक बुलाई है, आज वैक्सीनेशन महाअभियान को लेकर बैठक में चर्चा होगी, महाअभियान 21 जून से शुरू करने की तैयारी को लेकर बैठक की जाएगी।

ये भी पढ़ें: मंदिर से लौट रहे दंपति से लूट, फिर महिला से रेप के बाद हत्या.. 6 से 7 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि कल पीएम से चर्चा के बाद महाअभियान में बदलाव किया गया था, पहले 1 से 3 जुलाई तक वैक्सीनेशन महाअभियान होना था। आज तय समय सीमा में वैक्सीनेशन को लेकर रणनीति बनेगी। सभी मंत्री बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें:राजधानी में प्रदेश का पहला कोरोना का नया वेरियंट मि…

वहीं चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि 21 जून से प्रदेश में वैक्सीनेशन महाअभियान चलाया जाएगा। CM के नेतृत्व में मंत्री सांसद विधायक सभी इस अभियान में शामिल होगें। वैक्सीन में बछड़े के सीरम पर कहा- कांग्रेस अभी भी वैक्सीन को लेकर अफवाह फैला रही है। ‘NCDC में जो सैंपल गए थे एक रिपोर्ट में नया वेरिएंट मिला है जिसकी स्टडी करा रहे हैं।